Move to Jagran APP

Jairam Thakur: जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्य सिंह को लेकर कही बड़ी बात, बोले- 'जिन्होंने रुलाया उन्हीं के नाम...'

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर रविवार को बंजार विधानसभा में अंबेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस पर निशाना साधा है। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने चुनाव लड़ने के लायक हालात नहीं छोड़े हैं इसके साथ ही उन्होंने विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) को लेकर कहा कि जिन्होंने आपको रुलाया आज उन्हीं के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

By Mukesh Kumar Edited By: Deepak Saxena Published: Sun, 14 Apr 2024 10:07 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 10:07 PM (IST)
जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्य सिंह को लेकर कही बड़ी बात।

जागरण टीम, थुनाग। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि जब कांग्रेस ने टिकट परिवार में ही देना था तो सांसद प्रतिभा सिंह को ही दे देते। लेकिन वह जमीनी हालात से वाकिफ हैं। कांग्रेस सरकार की नाकामियों की वजह से ही वह चुनाव लड़ने से पीछे हटीं।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर रविवार को बंजार विधानसभा में अंबेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है उन्होंने कहा कि एक समय मंडी के कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह भी कह रहे थे कि हालत ठीक नहीं है।

जिन्होंने रुलाया, उन्हीं के नाम पर मांग रहे वोट- जयराम ठाकुर

सरकार के कामकाज से तंग आकर उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। रोते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री द्वारा उनके पिता का अपमान किया गया। आज फिर उसी मुख्यमंत्री के नाम पर वोट मांग रहे हैं। जिन्होंने आपको रुलाया, आज उन्हीं के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

15 महीने से हाथ पर हाथ धरे बैठी कांग्रेस सरकार- जयराम ठाकुर

उन्होंने कहा कि बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर ने पूरा जीवन वंचितों के लिए संघर्ष किया। सामाजिक न्याय और समानता की लड़ाई लड़ी। सरकार 15 माह से हाथ पर हाथ धरे बैठी है। कांग्रेस ने 10 गारंटियां दी थी विधानसभा चुनाव के पहले लेकिन सरकार बनने के बाद इन पर कोई बात ही नहीं की। अब जनता को बार-बार नहीं ठग सकते हैं। इस बार के लोकसभा चुनाव में इस बात का जवाब मिल जाएगा।

उन्होंने सबसे भाजपा को वोट करने कि लिए निवेदन करते हुए कहा कि आपके एक वोट से दो-दो सरकारें बनेंगी। एक दिल्ली में नरेन्द्र मोदी की और दूसरी हिमाचल में भाजपा की। मंडी के लोगों ने तय कर लिया है कि कंगना को भारी मतों से जिताकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने में अपना सहयोग देंगे।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: 'घमंड में चूर CM सुक्खू, नहीं संभाली जा रही अपनी सरकार', कंगना रनौत ने सीएम और कांग्रेस पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें: Snowfall in Himachal: पर्यटन नगरी में बढ़ी ठंड, रोहतांग दर्रे ने ओढ़ी बर्फ की सफेद चादर; उमड़ी सैलानियों की भीड़


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.