Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: 'घमंड में चूर CM सुक्खू, नहीं संभाली जा रही अपनी सरकार', कंगना रनौत ने सीएम और कांग्रेस पर साधा निशाना

Himachal Politics मंडी से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सीएम सुक्खू घमंड से भरे हुए हैं। उनसे खुद की सरकार तो संभाली नहीं जा रही है लोगों को कैसे संभालेंगे। इसके साथ ही कंगना ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा महापुरुषों को वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया है।

By Hansraj Saini Edited By: Deepak Saxena Published: Sun, 14 Apr 2024 05:54 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 05:54 PM (IST)
कंगना रनौत ने सीएम सुक्खू और कांग्रेस पर साधा निशाना।

जागरण संवाददाता, मंडी। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने सीएम सुक्खू को घमंडी बता दिया है। सराज मंडल के बालीचौकी में डॉ. भीम राव अंबेडकर जयंती पर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू घमंड से भरे हैं।

loksabha election banner

सीएम सुक्खू ने नहीं संभाली जा रही अपनी सरकार- कंगना

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनसे अपनी सरकार तो संभाली नहीं जा रही है आप लोगों की समस्याओं का हल कैसे करेंगे। झूठी गारंटियों देकर खुद तो निकल गए और भुगतना हमको पड़ रहा है। जिस तरह से हमें शरीर में कोई बीमारी होने पर उस बीमारी को जड़ से खत्म करते हैं, उसी तरह इन चुनावों में कांग्रेस को बाहर करना है।

भीम राव अंबेडकर को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल कर रही कांग्रेस

कंगना ने कहा कि कांग्रेस ने संविधान निर्माता डॉ. भीम राव अंबेडकर को कांग्रेस आज भी वोट बैंक की तरह इस्तेमाल कर रही है। डॉ. अंबेडकर के अलावा लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल और नेताजी सुभाष चंद्र बोस को भी अगर सही मायनों में सम्मान दिया है तो वह सिर्फ भाजपा ने ही दिया है।

हिंदू विरोधी सरकार है कांग्रेस- कंगना रनौत

मुख्यमंत्री इतने घमंड में चूर हैं कि चुनाव जीतने के बाद कहा कि मैनें 98 प्रतिशत हिंदू राज्य में अपनी सरकार बनाई और उसके बाद नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के ड्रीम प्रोजेक्ट शिवधाम का काम भी रूकवा दिया। हमें इस हिंदू विरोधी सरकार को बाहर निकालना है। उन्होंने उपस्थित लोगों से संकल्प लेने को कहा कि वे भाजपा के पक्ष में मतदान करके केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में जयराम ठाकुर की सरकार को लाने में अपना योगदान दें।

BJP ने घोषणा पत्र में रखा हर वर्ग का ध्यान- कंगना

कंगना रनौत ने भाजपा की तरफ से जारी किए घोषणा पत्र पर बोलते हुए कहा कि भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा है। 70 वर्ष से अधिक आयु वाले सभी बुजुर्गों के लिए पांच लाख तक का निशुल्क उपचार देने का जो प्रावधान किया है वो अपने आप में अनुकरणीय पहल है।

महिलाओं के लिए जो बातें घोषणा पत्र में कही गई हैं उससे नारी शक्ति को आगे बढ़ने में बल मिलेगा। इस मौके पर मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, मंडलाध्यक्ष भागीरथ शर्मा सहित वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे मंडलाध्यक्ष भागीरथ शर्मा सहित वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रोड शो में लिया जनता से आशीर्वाद

बालीचौकी पहुंचने पर कंगना रनौत का जोरदार स्वागत हुआ और उन्होंने यहां पर रोड शो भी किया जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और कंगना रनौत खुली जीप में सवार होकर सभा स्थल तक पहुंचे। रास्ते में लोगों ने फूलों की बौछार कर दोनों का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि जहां भी मैं जा रही हूं वहां जनता और हमारे कार्यकर्ता गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Snowfall in Himachal: पर्यटन नगरी में बढ़ी ठंड, रोहतांग दर्रे ने ओढ़ी बर्फ की सफेद चादर; उमड़ी सैलानियों की भीड़

ये भी पढ़ें: Fire in Dharamshala: टीकावणी में वाहनों को लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान; मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.