Move to Jagran APP

Himachal Crime News: पालमपुर पीड़िता से कंगना ने की फोन पर बात, उठाया इलाज का खर्च; छात्रा बोली 15 दिन से...

कांगड़ा जिला के पालमपुर पीड़िता (Palampur Crime News) से मंडी सा भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने फोन पर बात की। इस दौरान कंगना ने परिवार को भरोसा दिया कि पीड़िता के इलाज में जो भी खर्च आएगा उसका वहन वो खुद करेंगी। बता दें बस अड्डा परिसर में शनिवार को एक छात्रा पर व्यक्ति ने तेज धार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Mon, 22 Apr 2024 11:43 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 11:52 AM (IST)
Himachal News: पालमपुर पीड़िता से कंगना ने की फोन पर बात, उठाया इलाज का खर्च। प्रतीकात्मक फोटो

अंकेश ठाकुर,चंडीगढ़। (Himachal Pradesh Crime Hindi News) कांगड़ा जिला के पालमपुर बस अड्डा परिसर में शनिवार को दराट के हमले में गंभीर रूप से घायल छात्रा का पीजीआई चंडीगढ़ के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। छात्रा की हालत खतरे से बाहर है और वह बात भी कर रही है। छात्रा ने दैनिक जागरण को बताया कि आरोपित सुमित कुमार उसे जान से मारना चाहता था, इसलिए उसने दराट से कई वार उस पर किए।

छात्रा के सिर और एक हाथ पर गहरे जख्म हैं। उसका दायां हाथ बुरी तरह से कटा हुआ है। टांडा मेडिकल कालेज में डाक्टरों ने उसके सिर पर टांके लगाए। हाथ बुरी तरह से कट जाने और ज्यादा खून बहने की वजह से उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया है। पीजीआइ में शनिवार रात डाक्टरों ने उसके हाथ पर 25 से 30 टांके लगाए हैं।

डॉक्टरों का कहना है कि एक अंगुली की हड्डी व नस कटने से सोमवार को सर्जरी की जाएगी। छात्रा बोली, मैडम को फोन कर दो कि कॉलेज नहीं आ पाऊंगी। छात्रा पालमपुर स्थित एक निजी कॉलेज में एमए कर रही है।

पीजीआई में भर्ती छात्रा को पढ़ाई की चिंता हो रही है। वह स्वजन से कह रही थी कि सोमवार को उसका क्लास टेस्ट है। मैडम को फोन कर दो कि वह टेस्ट देने नहीं आ पाऊंगी। ट्रामा सेंटर में भर्ती छात्रा से मिलने के लिए चंडीगढ़ में रहने वाले हिमाचल के लोग भी आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Himachal Road Accident: जिला सिरमौर में सड़क हादसा, पिकअप दुर्घटनाग्रस्त दो की मौत; एक घायल

15 दिन से कर रहा था परेशान बदनामी के डर से नहीं बताया-पीड़िता

छात्रा के माता-पिता, ताया और ताया की बेटी भी पीजीआइ आई है। स्वजन ने बताया कि घर पर छात्रा के रिश्ते की बात चल रही थी। उसकी आरोपित सुमित कुमार से पहचान थी।

लेकिन रिश्ते की बात से वह नाराज और गुस्से में था। स्वजन ने बताया कि आरोपित 15 दिन से छात्रा को परेशान कर रहा था लेकिन बदनामी के डर से उसने स्वजन को युवक की हरकतों के बारे में नहीं बताया था।

कंगना ने की पीड़िता से फोन पर बात

इलाज का खर्च उठाने का आश्वासन मंडी संसदीय क्षेत्र (Mandi Lok Sabha Election 2024) से भाजपा प्रत्याशी (Himachal BJP News) व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) ने पीजीआइ में भर्ती छात्रा से फोन पर बात कर उसका हालचाल जाना।

कंगना ने छात्रा के इलाज का पूरा खर्च उठाने का आश्वासन दिया है। पालमपुर से हिमाचल सरकार के प्रशासनिक अधिकारियों के फोन भी परिवार को आ रहे हैं और इलाज में कोई परेशानी न आए, इस बारे में पूछ रहे हैं।

भाई बोला, बहुत हिम्मत वाली है मेरी बहन

पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन हिम्मत वाली है। जबसे उसे पीजीआई लाया गया है उसकी आंख में एक भी आंसू नहीं है। स्वजन व दूसरे लोग भी उसकी हिम्मत देखकर हैरान हैं।

पीड़िता को आरोपित युवक के हमले के बारे में इतना याद है कि उसने दो बार उसके हाथ पर और एक बार सिर पर दराट से हमला किया था। खून ज्यादा बहने से छात्रा को पीजीआई में दो बोतल खून भी चढ़ाया गया है।

यह भी पढ़ें: Himachal Crime News: पालमपुर में दिनदहाड़े छात्रा पर धारदार हथियार से हमला, आरोपी ने किए 10 वार; Video वायरल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.