Move to Jagran APP

Himachal Crime News: पालमपुर में दिनदहाड़े छात्रा पर धारदार हथियार से हमला, आरोपी ने किए 10 वार; Video वायरल

कांगड़ा के पालमपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक युवक ने निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रही लौट रही छात्रा पर तेजधार हथियार से हमला किया। आरोपी ने एक के बाद एक पीड़िता पर 10 वार किए। यह हमला दिन के उजाले में राहगीरों के बीच किया गया। जिसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने आरोपी की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले किया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Sun, 21 Apr 2024 12:34 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 12:43 PM (IST)
Himachal News: पालमपुर में दिनदहाड़े छात्रा पर दराट से जानलेवा हमला। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी,पालमपुर। (Deadly Attack on woman in Palampur) कांगड़ा जिला के पालमपुर बस अड्डा पर शनिवार को एक युवक ने छात्रा पर दराट (तेजधार हथियार) से जानलेवा हमला किया। छात्रा की चार अंगुलियों और सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। घायल छात्रा को डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा पहुंचाया गया।

घटना से संबंधित वीडियो इंटरनेट पर वायरल

जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपित युवक नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र के तहत मस्सल निवासी सुमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस घटना से संबंधित वीडियो इंटरनेट मीडिया (Video Viral) में प्रसारित हो रहा है।

आरोपित ने थैले से दराट निकालकर छात्रा पर किया हमला

पालमपुर के एक निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रही सुलह विधानसभा क्षेत्र के एक गांव की निवासी छात्रा शनिवार को घर जाने के लिए नया बस अड्डा पालमपुर जा रही थी। इस दौरान बस अड्डा के व्यावसायिक परिसर की सीढ़ियों में घात लगाकर खड़े आरोपित ने थैले से दराट निकालकर छात्रा पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: Himachal Road Accident: जिला सिरमौर में सड़क हादसा, पिकअप दुर्घटनाग्रस्त दो की मौत; एक घायल

आरोपी ने छात्रा पर एक के बाद एक किए 10 वार 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपित ने छात्रा पर 10 वार किए। इस दौरान मौका पाकर कुछ युवकों ने आरोपित को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित लोक निर्माण विभाग में नगरोटा बगवां में मल्टी टास्क वर्कर है। घटना के समय आरोपित नशे में था।

पुलिस ने मामले की छानबीन की शुरू

पुलिस (Himachal Police) ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस (Kangra Police) अधीक्षक कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। दो दिन पहले ही पालमपुर क्षेत्र में एक महिला की भी अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई थी। अभी तक आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

यह भी पढ़ें: Hamirpur News: जेल में बंद कैदी ने की आत्महत्या, पोक्सो एक्ट में काट रहा था सजा; बाथरूम के अंदर गया फिर...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.