Move to Jagran APP

Himachal News: 'सीएम ने मेरे पीछे लगाई CID, हिम्मत है तो खुद...', BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सुक्खू पर साधा निशाना

धर्मशाला में बीजेपी प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने हिमचाल प्रदेश के सीएम सुक्खू पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सीएम ने मेरे पीछे सीआईडी लगाई हिम्मत है तो खुद जनता के बीच अपना पक्ष रखें। अब तक कांग्रेस प्रत्याशी तय नहीं कर पाई है। अब सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करके कांग्रेस चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है।

By dinesh katoch Edited By: Deepak Saxena Published: Wed, 24 Apr 2024 07:43 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 07:43 PM (IST)
BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सुक्खू पर साधा निशाना।

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। सुधीर शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के इशारे पर सीआईडी की टीम उनके पीछे लगाई गई है। मेरे घर के आस-पास कुछ लोग रेकी करते देखे गए जिन्हें स्थानीय लोगों ने इन्हें पकड़ा है। बुधवार को धर्मशाला में जारी बयान में धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने कहा कि पिछले कल भी एक वाहन में दो लोग मेरे आवास के निकट रेकी कर रहे थे, जिन्हें स्थानीय लोगों ने पकड़ा है।

loksabha election banner

सुधीर शर्मा ने आगे कहा कि मैं हर दिन धर्मशाला की जनता के बीच जा रहा हूं। लोगों से मिल रहा हूं। जनता मेरे द्वारा धर्मशाला के हित में लिए फैसलों को सही बता रही है। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू में हिम्मत है, तो वह जनता के बीच जाकर अपना पक्ष रखें। लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की हार देखकर कोई भी नेता चुनाव लड़ने आगे नहीं आ रहा है। कांग्रेस के तथाकथित बड़े रैंक वाले नेता चुनाव से भाग रहे हैं। कांग्रेस अभी तक अपने प्रत्याशी तक तय नहीं कर पाई है। अब हार की बौखलाहट में प्रदेश सरकार व कांग्रेस ने उनके पीछे सीआइडी लगाई है।

ये भी पढ़ें: Rohtang Pass: 15 मई से रोहतांग दर्रे की वादियां निहार सकेंगे पर्यटक, तेजी से काम में जुटा बीआरओ

धर्मशाला समेत पूरे प्रदेश की जनता से करती प्यार- सुधीर शर्मा

सुधीर शर्मा ने कहा कि वह किसी से डरते नहीं हैं। उन्हें धर्मशाला समेत पूरे प्रदेश की जनता प्यार करती है। यही कारण है कि वह हर दिन धर्मशाला के प्रत्येक 91 बूथों के मतदाताओं के संपर्क में हैं। दूसरी ओर कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है और न ही जनता के बीच जाने का विजन है। प्रदेश की लाखों महिलाएं 1500 रुपए न मिल पाने से कांग्रेस से खफा हैं। इस योजना के दूसरी बार फार्म भरवाकर महिलाओं को छला गया है। बिजली बोर्ड के कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन व अन्य लाभों से वंचित रखा गया है। सीएम की गारंटियों की जनता में पोल खुल गई है।

काम के दम पर जुटा रहे समर्थन- सुधीर शर्मा

सुधीर शर्मा ने कहा कि उनका काम जनता के सामने है। वह नगर निगम व स्मार्ट सिटी में करवाए काम के सहारे जनता के बीच हैं। सुधीर शर्मा ने कहा कि वह धर्मशाला की 27 पंचायतों में खुद द्वारा किए काम के दम पर समर्थन जुटा रहे हैं। सड़क, बिजली, पानी, खेती, बागबानी पर तेजी से काम किया जाएगा। खड्डों का तटीकरण तेजी से किया जाएगा। सुधीर शर्मा ने कांग्रेस नेताओं को चुनौती दी है कि वे धर्मशाला के मसले पर किसी भी मंच पर बहस कर लें। साथ ही हिम्मत है, तो जनता के बीच जाएं।

ये भी पढ़ें: Shimla News: 70 लाख के पार हुआ बिजली बिल, स्ट्रीट लाइटों को लेकर परेशानी में शिमला नगर निगम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.