Move to Jagran APP

Himachal News: बिलासपुर के घुमारवीं में दर्दनाक हादसा, सीमेंट से लोड ट्रक हुआ अनियंत्रित, चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

बिलासपुर के घुमारवीं के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। घुमारवीं थाना के तहत शिमला-मटौर नेशनल हाईवे पर सेऊ के समीप ट्रक के नीचे आने से व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा सोमावार सुबह करीब 900 बजे हुआ। ट्रक चालक ने बताया कि वह ट्रक में सीमेंट लोड करके भोटा की तरफ जा रहा था। अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Published: Mon, 12 Feb 2024 12:57 PM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2024 12:57 PM (IST)
बिलासपुर के घुमारवीं में दर्दनाक हादसा, सीमेंट से लोड ट्रक हुआ अनियंत्रित, चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, घुमारवीं/बिलासपुर। Accident in Ghumarwin: बिलासपुर के घुमारवीं के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। दरअसल, घुमारवीं थाना के तहत शिमला-मटौर नेशनल हाईवे पर सेऊ के समीप ट्रक के नीचे आने से व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा सोमावार सुबह करीब 9:00 बजे हुआ। मृतक की पहचान रमेश चंद(60) निवासी गांव नस्वाल तहसील घुमारवीं के रूप में हुई है।

loksabha election banner

अनियंत्रित हुआ ट्रक, चपेट में आने से शख्स की मौत

जानकारी के मुताबिक नस्वाल गांव का रमेश चंद कबाड़ खरीदने का काम करता था। सुबह करीब 9:00 बजे वह कबाड़ खरीदने करने के लिए सेऊ की तरफ जा रहा था। तभी अचानक एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे चला गया। रमेश ट्रक की चपेट में आ गया। हादसे के तुरंत बाद परिजन सहित स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

सीमेंट लोड कर भोटा की तरफ आ रहा था ड्राइवर

लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। ट्रक चालक ने बताया कि वह ट्रक में सीमेंट लोड करके भोटा की तरफ जा रहा था। अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया। डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बजट आते ही सेंसेक्स की तरह छलांगे मारती प्रति व्यक्ति आय, गरीब के हाथ में आज भी चंद हजार रुपये मासिक आते; पढ़ें स्पेशल रिपोर्ट

सोलन में भी हुआ था हादसा

वहीं,  हिमाचल के सोलन में भी बीते दिन हादसा हुआ था। चंडीगढ़-शिमला फोरलेन पर परवाणू में शिमला की ओर आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चंडीगढ़ की ओर जा रही कार व बाइक पर चढ़ गया। इससे दो लोगों की मौत व तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- Kullu News: कुल्लू में नशा तस्करी का भंडाफोड़, चरस मामले में तीन लोग गिरफ्तार; एक किलो नशीला पदार्थ बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.