Move to Jagran APP

Kullu News: कुल्लू में नशा तस्करी का भंडाफोड़, चरस मामले में तीन लोग गिरफ्तार; एक किलो नशीला पदार्थ बरामद

कुल्लू पुलिस ने एक किलो चरस बरामद की है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। दो अलग-अलग मामले में एक किलो 35 ग्राम चरस के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में छरोडनाला कैंची मोड पर नाकाबंदी के दौरान 756 ग्राम चरस बरामद की गई है। वहीं दूसरे मामले में 279 ग्राम चरस के साथ दो लोग गिरफ्तार हुए हैं।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Published: Mon, 12 Feb 2024 10:47 AM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2024 10:47 AM (IST)
कुल्लू में नशा तस्करी का भंडाफोड़, दो चरस मामले में तीन लोग गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कुल्लू। Himachal News: हिमाचल के कुल्लू में नशा तस्करी का भंडाफोड़ किया गया है। कुल्लू पुलिस ने एक किलो चरस बरामद की है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, कुल्लू पुलिस टीम ने चरस तस्करी करने पर शिकंजा कसा है। इसी के चलते दो अलग-अलग मामले में एक किलो 35 ग्राम चरस के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

756 ग्राम चरस के साथ हरियाणा का शख्स गिरफ्तार

पहले मामले में छरोडनाला कैंची मोड पर नाकाबंदी के दौरान 756 ग्राम चरस के साथ हरियाणा के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान प्रदीप पुत्र जोगी राम निवासी गांव व डाकघर पधीपुर तहसील बैरी जिला झज्जर (हरियाणा) के रूप में हुई है।

279 ग्राम चरस के साथ दो गिरफ्तार

वहीं दूसरे मामले में पुलिस थाना भुंतर की टीम ने सियूंड नाकाबंदी के दौरान एक कार नंबर एचपी 01डी-5906 को 279 ग्राम चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान अभिलाष पुत्र देव राज निवासी टीलू डाकघर खनियारा तहसील धर्मशाला ज़िला कांगड़ा व वाहन चालक संजीव कुमार पुत्र माली राम निवासी नड्डी डाकघर खनियारा तहसील धर्मशाला ज़िला कांगड़ा को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- Himachal News: आगामी बजट में किसान की आय बढ़ाने के लिए आएंगी नई योनजाएं, CM सुक्खू ने दुग्ध उत्पादकों से किया सीधा संवाद

आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधीनियम के तहत मामला दर्ज

पुलिस टीम ने तीनों आरोपितों के खिलाफ कुल्लू व भुंतर में मादक पदार्थ अधीनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच करनी आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने की है। उन्होंने कहा कि चरस तस्करी करने पर किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा। इस मामले में और कौन-कौन लोग संलिप्त है इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बजट आते ही सेंसेक्स की तरह छलांगे मारती प्रति व्यक्ति आय, गरीब के हाथ में आज भी चंद हजार रुपये मासिक आते; पढ़ें स्पेशल रिपोर्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.