Move to Jagran APP

Haryana Crime News: शराब पीने से किया मना, गुस्साए बेटे ने मां को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

सिरसा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की लाठी से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अब उसे कोर्ट में पेश करेगी। मां का आरोप बस इतना था कि उसने बेटे को नशा करने से मना किया था।

By Subhash Agnihotri Edited By: Monu Kumar Jha Thu, 02 May 2024 07:08 PM (IST)
Sirsa Crime News: मां की हत्या करने का आरोपित पुत्र गिरफ्तार, कोर्ट में पेश करेगी पुलिस। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, सिरसा। (Haryana Crime Hindi News) नाथूसरी चौपटा तहसील के गांव दड़बाकलां में लाठी से पीटकर मां की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे न्यायालय में पेश कर हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद करेगी। आरोपित विकास उर्फ विक्की ने घटना के समय काफी शराब पी रखी थी।

यह बात उसने पुलिस को भी बताई है जिसके कारण शराब के नशे में उसने इस वारदात को अंजाम दिया। नाथूसरी चौपटा थाना के एएसआई लेख राम ने बताया कि आरोपित विकास उर्फ विक्की को न्यायालय में पेश किया जाएगा। बता दें कि सोमवार रात में शराब के नशे में घर से बाहर ले जाने की जिद पर अड़े विकास उर्फ विक्की ने अपनी मां चावली देवी के रोकने पर लाठी से हमला कर दिया।

इस हमले में आरोपित ने अपनी मां के सिर, मुंह, नाक सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर वार कर गंभीर घायल कर दिया। बीच बचाव करने आए पिता अमर सिंह को भी बेटे ने लाठी से पीटा और लहूलुहान हालत में दोनों को एक कमरे में बंद कर घर से बाहर चला गया। बड़े बेटे रोशन ने घर पर आने के बाद घायल मां-बाप को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान मां चावली देवी की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: वाट्सएप पर स्टेटस लगाकर पति ने पत्नी के बारे में लिखी अश्लील बातें, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

आरोपित की मां उसे नशा न करने और नशे में वाहन लेकर बाहर न जाने के लिए रोक रही थी। शराब के नशे धुत बेटे ने लाठी लेकर अपनी मां के सिर, मुंह, नाक व बाजुओं पर वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। गंभीर घायल मां की उपचार के दौरान जिला नागरिक अस्पताल में बुधवार सुबह मौत हो गई।

बेटे की मार से मां को बचाने के लिए बीच में आए पिता को भी आरोपित ने नहीं बख्शा। उस पर भी हमला कर दिया। घटना नाथूसरी चौपटा के दड़बा कलां गांव की है। पुलिस ने आरोपित युवक के पिता की शिकायत पर हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: Haryana News: इधर नोटिस-नोटिस खेलते रहे आबकारी विभाग के अधिकारी, उधर 44 करोड़ पी गए शराब कारोबारी