Move to Jagran APP

Haryana News: नशे की तस्करी करते पकड़ा गया आरोपी पुलिस को धक्का देकर हुआ फरार, नहीं मिला कोई सुराग

बरनाला रोड स्थित भगतसिंह कालोनी निवासी विक्की कुमार को हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने सूचना के आधार पर सोमवार देर शाम को नाकाबंदी के दौरान पकड़ा था। जांच अधिकारी अशोक कुमार मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे आरोपी विक्की को शहर थाना के हवालात से निकालकर जरूरी कागजात लेने के लिए पुरानी थाना स्थित मालखाना पहुंचे थे। इस दौरान आरोपी पुलिस को धक्का देकर फरार हो गया।

By Subhash Agnihotri Edited By: Rajiv Mishra Wed, 05 Jun 2024 04:18 PM (IST)
नशे की तस्करी करते पकड़ा गया था आरोपी (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, सिरसा। हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम की ओर से नशे में उपयोग होने वाली गोलियों के साथ पकड़ा गया आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। अब पुलिस टीम एक बार फिर से उसकी तलाश में लगी हुई है।

आरोपी को टीम ने सोमवार रात को गिरफ्तार किया था जिसके बाद अगले दिन सुबह मंगलवार को पुलिस टीम उसे शहर थाना के हवालात से निकालकर मालखाना लेकर पहुंची थी। इसी दौरान आरोपी मौके का फायदा उठाकर पुलिसकर्मी को धक्का देते हुए बाजार की तंग गलियों से होते हुए फरार हो गया।

पुलिस को धक्का देकर भाग गया आरोपी

शहर थाना पुलिस ने हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम में शामिल एएसआइ अशोक कुमार की रिपोर्ट पर बरनाला रोड स्थित भगत सिंह कालोनी निवासी विक्की कुमार के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार जांच अधिकारी अशोक कुमार मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे आरोपी विक्की को शहर थाना के हवालात से निकालकर जरूरी कागजात लेने के लिए पुरानी थाना स्थित मालखाना पहुंचे थे।

इस दौरान ईएसआई कृष्ण कुमार ने आरोपी विक्की कुमार को पकड़ा हुआ था। जैसे ही जांच अधिकारी मालखाना में प्रवेश करने लगा तो अचानक आरोपित ने गाड़ी से उतरने के बाद हाथ पकड़े हुए पुलिसकर्मी इएसआइ कृष्ण कुमार को धक्का दिया।

जिससे कृष्ण कुमार की पकड़ से उसका हाथ छूट गया और वह पालिका बाजार की तंग गलियों में भागने लगा। पुलिसकर्मी ने शोर मचाते हुए उसका पीछा किया लेकिन आरोपी भाग गया। जिसके बाद पुलिसकर्मी ने उच्चाधिकारियों को सूचना देते हुए कंट्रोल रूम में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलर्ट किया।

यह भी पढ़ें- Haryana Lok Sabha Election Result: हिसार को 20 साल बाद मिला 'हाथ' का साथ, कांग्रेस के जेपी ने दर्ज की जीत

नशा तस्करी करते नाकाबंदी के दौरान पकड़ा गया था आरोपी

शहर की बरनाला रोड स्थित भगतसिंह कालोनी निवासी आरोपी विक्की कुमार को हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने सूचना के आधार पर सोमवार देर शाम को नाकाबंदी के दौरान पकड़ा था। एएसआइ चानन राम के नेतृत्व में एचएसएनसीबी की टीम ने शहर के सांगवान चौक पर उसे पकड़ने के लिए नाकाबंदी लगाई थी।

जिसके दौरान आरोपी जब अपनी बाइक पर नशे में उपयोग होने वाली दवाओं की सप्लाई के लिए रानियां रोड की ओर जा रहा था तभी टीम ने उसे दबोच लिया था। मौका से बाइक पर टंगे बैग से पुलिस को 3390 नशे में उपयोग होने वाली गोलियां बरामद हुई थी।

जिस पर आरोपी के खिलाफ शहर थाना पुलिस में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया गया था लेकिन कोर्ट में पेश करने से पहले ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला। बता दें कि आरोपी पहले भी एनडीपीएस एक्ट के मामले में सजा काट चुका है।

यह भी पढ़ें- सुबह कांग्रेस तो दोपहर में भाजपा, फिर शाम को इस दल ने मारी बाजी; जानें कांटे के मुकाबले में हर घंटे कौन रहा आगे-पीछे