Move to Jagran APP

Rohtak News: रोहतक में ढाबे पर गुरुग्राम के युवक की 12 गोली मारकर हत्या, पत्नी गई थी वाशरूम, इसलिए बची जान

लाखनमाजरा बाईपास के एक ढाबा पर खाना खाने रुके गुरुग्राम निवासी युवक की 12 गोलियां मारकर हत्या कर दी। दो गोलियां युवक की मां को भी लगी हैं। उसे पीजीआइ में भर्ती करवाया गया है। पत्नी हादसे के बाद से बेसुध है। सचिन मुंजाल (36) वीरवार शाम को अपनी क्रेटा कार से मां दर्शना और पत्नी मोनिका के साथ संगरूर जा रहा था।

By Jagran News Edited By: Abhinav AtreyPublished: Fri, 01 Mar 2024 06:40 AM (IST)Updated: Fri, 01 Mar 2024 06:40 AM (IST)
रोहतक में ढाबे पर गुरुग्राम के युवक की 12 गोली मारकर हत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, रोहतक। लाखनमाजरा बाईपास के एक ढाबा पर खाना खाने रुके गुरुग्राम निवासी युवक की 12 गोलियां मारकर हत्या कर दी। दो गोलियां युवक की मां को भी लगी हैं। उसे पीजीआइ में भर्ती करवाया गया है। पत्नी हादसे के बाद से बेसुध है।

loksabha election banner

सचिन मुंजाल (36) वीरवार शाम को अपनी क्रेटा कार से मां दर्शना और पत्नी मोनिका के साथ संगरूर जा रहा था। तीनों 11 बजे के करीब लाखनमाजरा में हरपूंज ढाबे पर रुके थे। 40 मिनट बाद तीनों खाना खाकर ढाबे की पार्किंग में आ गए। सचिन कार में बैठ गया। उसकी मां बाहर ही खड़े थे। पत्नी मोनिका वाशरूम में गई थी। इसी दौरान एक ​स्विफ्ट कार में आए तीन-चार युवकों ने सचिन को निशाना बनाकर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। सचिन को 12 गोलियां लगी। बेटे को बचाने दौड़ी उसकी मां को भी दो गोलियां लगी।

वारदात को अंजाम देकर युवक फरार

वारदात को अंजाम देकर युवक फरार हो गया। जब मोनिका वापस लौटी तो सचिन की हालत देखकर बेसुध हो गई। ढाबे पर काम करने वालों ने पुलिस को सूचना दी। डायल 112 की गाड़ी से सचिन और उसकी मां को पीजीआई पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने सचिन को मृत घो​षित कर दिया। उसकी मां की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रंजिश के एंगल से जांच कर रही पुलिस

लाखनमाजरा थाना पुलिस घटना ने रात को ही ढाबे के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांची है। इसमें स्विफ्ट कार रोहतक की ओर से आती नजर आई है। फुटेज में कार का नंबर स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस के अनुसार हमलावरों की कार सचिन का पीछा करते हुए ढाबे तक पहंची थी। अभी पुलिस रंजिश के एंगल से जांच कर रही है।

कुछ मीटर दूरी पर है पुलिस का भारी नाका

जिस ढावे पर वारदात हुई उससे 200 मीटर आगे ही पौली नहर पर रोहतक पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने किसान आंदोलन को लेकर भारी नाकाबंदी की है। अभी तक की जांच में ये भी पता चला है कि सचिन और उसकी मां को गोली मारने के बाद बदमाशों की कार पौली नहर नाका से न होकर वापस लाखनमाजरा की ओर गई है।

ये भी पढ़ें: Bhiwani Crime: बापोड़ा हत्याकांड में नया खुलासा, सोमबीर के शरीर पर मिले 70 से ज्‍यादा चोट के निशान; चार आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.