Move to Jagran APP

Video Viral: यमुनानगर में गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, कोर्ट की तारीख से लौट रहे युवक को बेरहमी से पीटा

यमुनानगर में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस तस्‍वीर में एक युवक को बेरहमी से पीटा जा रहा है। युवक कोर्ट की तारीख से लौटकर आ रहा था। वारदात 12 अगस्‍त की बताई जा रही है। एक आरोपित गिरफ्तार किया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Wed, 18 Aug 2021 03:45 PM (IST)
Video Viral: यमुनानगर में गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, कोर्ट की तारीख से लौट रहे युवक को बेरहमी से पीटा
यमुनानगर में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। हमीदा फाटक के पास साहिल अल्वी नाम के युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। उसे सात-आठ युवक रोड से पीट रहे हैं। टांगों पर वार किए जा रहे हैं। वायरल वीडियो में हमलावर युवक उसे पीटते हुए धमकी दे रहे हैं कि अब तेरी दादागिरी निकालेंगे। उसकी टांगें तोड़कर हमलावर फरार हो गए। घायल साहिल की हालत गंभीर बनी हुई है।

वारदात 12 अगस्त की है। हालांकि उस समय पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया था, लेकिन अब उसकी बेरहमी से हुई पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। हमीदा चौकी इंचार्ज सतपाल का कहना है कि इस मामले में एक आरोपित गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य की तलाश की जा रही है। दोनों पक्षों के बीच पहले भी झगड़ा हो चुका है। उसी रंजिश में दोबारा यह वारदात हुई।

पुलिस को दी शिकायत में पुराना हमीदा निवासी मोहम्मद अकबर डार ने बताया कि वह 12 अगस्त को साहिल, वसीम व प्रदीप और वर्कशाप निवासी नवीन के साथ जगाधरी कोर्ट में गया था। यहां पर साहिल की कोर्ट में तारीख थी। यहां पर तारीख भुगतने के बाद वह बाइकों पर वापस आ रहे थे। जब वह हमीदा रेलवे फाटक पर पहुंचे। तभी अचानक से कैंप निवासी वंश अठवाल, नवाब कालोनी निवासी राजन शर्मा, लक्की जाट, लक्ष्मी नगर निवासी अमन रंधावा, शर्मा कालोनी निवासी कुलदीप चीमा, दुर्गा विहार निवासी मोहित मेंहदीरत्ता, वीनानगर निवासी जतिन जाट, गुल्लू, तरूण कश्यप, उमित गुप्ता व अन्य ने तलवारों व रोड से हमला बोल दिया।

आरोपितों ने साहिल पर हमला बोला। जब उसे छुड़ाने लगे, तो आरोपितों ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह से बचकर वहां से भागने लगे, लेकिन आरोपितों ने साहिल को पकड़ लिया और उसकी टांगों पर रोड से वार कर तोड़ दिया। बेहरमी से उसे पीटा गया।

दिनदहाड़े हुई वारदात से खौफजदा लोग

यह वारदात दिनदहाड़े हुई थी। इस वारदात से लोग खौफ में है। वायरल वीडियो को जो भी देख रहा है, वह इस घटना को देखकर हैरान है। दिनदहाड़े हुई इस गुंडागर्दी से कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।