पानीपत, जेएनएन। Top Panipat News of the day 20th June 2019- शाम पांच बजे तक की पानीपत की टॉप खबरें। ताजातरीन और महत्वपूर्ण खबरों में हरियाणा पुलिसकर्मियों का देखिए रौब, सिरफिरे आशिक ने महिला के घर में लगाई आग, बेटी बनी गांव की शान, एकतरफा प्‍यार में युवती के पिता को पीटा हैं। विस्तृत खबरों के बारे में जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ।

हरियाणा पुलिसकर्मियों का रौब, वीडियो वायरल
पानीपत। हरियाणा पुलिसकर्मियों का रौब देख लोग हैरान रह गए। किला थाने के राइडर सवार ईएएसआइ व सिपाही बुधवार दोपहर करीब 1:30 बजे पहलवान चौक स्थित एक घर में घुस गए। वे बेडरूम में जाकर आराम करने लगे। महिला ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। दोनों को सस्‍पेंड कर दिया गया। 
विस्तृत यहां पढ़ें: हरियाणा पुलिसकर्मियों का देखिए रौब, जबरन घर में घुसकर फरमाते आराम 

सिरफिरे आशिक ने महिला के घर में लगा दी आग
कैथल। कैथल में एक सिरफिरे आशिक ने अवैध संबंध बनाने से मना करने पर शादीशुदा महिला के घर में आग लगा दी। युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। बाद में पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है। मृतक युवक के परिवार वालों का कहना है कि कीटनाशक का छिड़काव करते समय उसकी मौत हो गई। 
विस्तृत यहां पढ़ें: अवैध संबंध से मना किया तो महिला के घर में लगा दी आग, फिर यूं हुई सिरफिरे आशिक की मौत

पहले शादी तुड़वाई फिर युवती के पिता को पीटा
पानीपत। एकतरफा प्‍यार में पड़े  सिरफिरे ने युवती की शादी तुड़वा दी। जब इसकी शिकायत उसके परिजनों से की गई तो उसने दोस्‍तों के साथ युवती के पिता को पीटा। अब पुलिस को शिकायत दी गई है। सेक्टर 13-17 थाना क्षेत्र के एक सेक्टर के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि चार जून को शाम को वह मतलौडा स्थित अपनी दुकान से कार से घर लौट रहा था। तभी टोल प्लाजा क्रास करते ही करनाल के कुटेल गांव के अमित ने कार को रुकवा लिया और खिड़की खोलकर नीचे खींच लिया और पीटा।  
विस्तृत यहां पढ़ें: एकतरफा प्यार, सिरफिरे ने युवती के ससुराल में जाकर की गंदी बात, पिता को भी पीटा

जन्‍म पर रोए थे परिजन, बेटी ने गांव का नाम चमकाया
जींद। दनौदा गांव की बेटी मोनिका ने गांव का नाम रोशन कर दिया। उसने हैंडबॉल में अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर नाम करने के पर ग्रामीणों ने उसको बधाई दी। मोनिका के जन्‍म के समय उनके परिजन रोए थे। वह माता पिता की तीसरी बेटी है। तब सबको बेटा होने की उम्मीद थी, लेकिन परिजनों ने बेटी मोनिका को भी बेटे की तरह पाला। अब उसे खेल के दम पर रेलवे में नौकरी मिली है। इस पर मां-पिता की आंखों में खुशी के आंसू आ गए। 
विस्तृत यहां पढ़ें: तीसरी बेटी ने जन्म लिया तो रो पड़े थे सभी, अब गांव की बनी शान, यूं चमकाया नाम

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस