Move to Jagran APP

एकतरफा प्यार, सिरफिरे ने युवती के ससुराल में जाकर की गंदी बात, पिता को भी पीटा Panipat News

पानीपत में एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवती की शादी तुड़वा दी। इसके बाद उसके पिता को भी बीच रास्ते में पीटा। पुलिस को युवक के खिलाफ शिकायत दी गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 02:27 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 02:27 PM (IST)
एकतरफा प्यार, सिरफिरे ने युवती के ससुराल में जाकर की गंदी बात, पिता को भी पीटा Panipat News
एकतरफा प्यार, सिरफिरे ने युवती के ससुराल में जाकर की गंदी बात, पिता को भी पीटा Panipat News

पानीपत, जेएनएन। एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने पहले युवती के होने वाले ससुराल में जाकर उसके बारे में गलत जानकारी दी। युवक की शिकायत घर वालों से कर दी गई। इसके बाद उसने दोस्तों के साथ मिलकर पिता को पीट दिया। पिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। 

loksabha election banner

सेक्टर 13-17 थाना क्षेत्र के एक सेक्टर के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि चार जून को शाम को वह मतलौडा स्थित अपनी दुकान से कार से घर लौट रहा था। तभी टोल प्लाजा क्रास करते ही करनाल के कुटेल गांव के अमित ने कार को रुकवा लिया और खिड़की खोलकर नीचे खींच लिया। 

घर में शिकायत का लिया बदला
आरोपित युवक अमित ने दो लड़कों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। उसने मारपीट की वजह पूछी तो आरोपित ने कहा कि उसके घर शिकायत करने का मजा चखाता हूं। अगर दोबारा शिकायत की तो वह उसे जान से मार देगा और उसकी बेटी का अपहरण कर लेगा।

तुड़वा देता था शादी
पीडि़त ने बताया कि उसकी बेटी का रिश्ता तय होता है तो आरोपित वर पक्ष के पास चला जाता है। वहां जाकर उनकी बेटी के बारे में उल्टी सीधी जानकारी दे देता है और कहता कि वह उसे पसंद करता है। शादी करना चाहता है। 

कभी नहीं मिले दोनों
पीडि़त पिता ने बताया कि आरोपित युवक से बेटी की कभी मुलाकात नहीं हुई। न कभी दोनों के बीच बातचीत हुई। आरोपित उसकी बेटी का रिश्ता नहीं होने दे रहा है। जब आरोपित की शिकायत परिजनों से की तो उसने गलती मानकर आगे से गलत हरकत न करने का आश्वासन दिया था। इसके बाद उसने पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी। सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.