Move to Jagran APP

Video Viral: हरियाणा पुलिसकर्मियों का देखिए रौब, जबरन घर में घुसकर फरमाते आराम Panipat News

पानीपत में ईएएसआइ और सिपाही एक घर में एसी चलाकर आराम फरमाने लगे। महिला ने इसका वीडियो वायरल कर दिया। दोनों को सस्पेंड कर दिया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 12:43 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 07:16 PM (IST)
Video Viral: हरियाणा पुलिसकर्मियों का देखिए रौब, जबरन घर में घुसकर फरमाते आराम Panipat News
Video Viral: हरियाणा पुलिसकर्मियों का देखिए रौब, जबरन घर में घुसकर फरमाते आराम Panipat News

पानीपत, जेएनएन। किला थाने के राइडर सवार ईएएसआइ व सिपाही बुधवार दोपहर करीब 1:30 बजे पहलवान चौक स्थित एक घर में घुस गए। उन्होंने पहले तो मकान मालिक को शराब पिलाई। बाद में बेडरूम में एसी (एयर कंडीशनर) चलाकर लेट गए। इसी बीच मकान मालकिन परिजनों के साथ घर लौटी। उसने मोबाइल में दोनों की फोटो लेने के साथ ही वीडियो क्लिप भी बना ली। उसने पुलिसकर्मियों से घर में घुसने का कारण पूछा तो वह खिसक गए। महिला ने मुख्यमंत्री को इस घटना की शिकायत भेजी है। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो व वीडियो देखकर और महिला की शिकायत पर एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। 

loksabha election banner

पहलवान चौक निवासी महिला ने मुख्यमंत्री को भेजी शिकायत में बताया कि वह घर से दो गली छोड़कर अपनी मां के घर गई थी। थोड़ी देर बाद उसका बेटा आया और बताया कि दो पुलिसकर्मी वर्दी में घर के बेडरूम में एसी चलाकर लेटे हुए हैं। वह अपने दो भाइयों व मां के साथ घर पहुंची। बेड पर ईएएसआइ जगदीश सिंह और सिपाही विनोद कुमार लेटे हुए थे और उन्होंने बेल्ट उतारकर साइड में रखी हुई थी। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसके पति को किरायेदार के कमरे में शराब पिलाई और फिर भगा दिया था। दोनों पुलिसकर्मी उसके साथ अनहोनी कर सकते थे। जब उसने पुलिसकर्मियों से घर में घुसने के बारे में पूछा तो वे बाइक लेकर खिसक गए।

बेमानी है सेवा, सुरक्षा और सहयोग का नारा 
पीडि़त महिला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पानीपत की धरती पर ही बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत की थी। वहीं यहां की पुलिस दिनदहाड़े आमजन के घर में घुस रही है। महिलाओं की सुरक्षा खतरे में हैं। पुलिस का सेवा, सुरक्षा और सहयोग का नारा भी बेमानी लगता है। उसने एसपी से मांग की कि केस दर्ज कर दोनों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया जाए।   

राइडर पर तैनात ईएएसआइ जगदीश सिंह और सिपाही विनोद कुमार की एक मकान में आराम करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। महिला की शिकायत पर दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। मामले की जांच डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स को सौंप दी है। 
सुमित कुमार, एसपी पानीपत।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.