पानीपत, जेएनएन। बबैल रोड पर शिव नगर में मंगलवार दोपहर को एक घर में तीन कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। ये तीनों कंकाल एक महिला और दो बच्चों के हो सकते हैं। घर में एक जगह से लगातार चींटियां निकलतीं थीं। ये पता लगाने के लिए कि यहां चींटियां क्यों निकलती हैं, वहां पर खोदाई कराई गई। करीब तीन फीट पर ही एक कंकाल मिल गया। मजदूरों ने शोर मचाया। थोड़ी और खोदाई हुई तो वहां पर दो और कंकाल मिल गए। तीनों की हत्या कर शवों को दफना दिया गया है। शवों के पास से एक छुर्रा भी मिला है। आशंका है कि इसी से हत्या की गई है।

शुगर मिल कालोनी के पवन कुमार ने बताया कि उसने अगस्त 2018 को कुटानी रोड जगदीश नगर के अहसान सैफी से 60 गज का मकान पांच लाख रुपये में खरीदा था। इसके बाद से मकान भारत नगर की सरोज पत्नी आदेश को किराये पर दे रखा था। एक कमरा पीछे है और एक आगे है। दो दिन पहले ही मकान की मरम्मत का काम शुरू कराया था। पीछे के कमरे के आगे की गैलरी का फर्श नीचे थे। इसमें एक कोने से चींटियां निकल रही थी।

skeletons found in Panipat

घर के बाहर मौजूद लोग।

राजमिस्त्री उत्तर प्रदेश के जिला शामली के तीरवाड़ा के विकास और मजदूर सर्वेश व अन्य ने फर्श तोड़ा तो हथौड़ा अंदर धंस गया। इसके बाद तीन फीट गहरा, पांच फीट लंबा और चार फीट चौड़ा गड्ढा खोदा तो अंदर तीन कंकाल मिले। कंकाल एक महिला व दो बच्चों के थे। विकास ने 100 नंबर पर काल की।

मौके पर एसपी शशांक कुमार सावन, डीएसपी सतीश कुमार वत्स और एफएसएल की टीम ने मौका मुआयना किया। शवों को सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। शक है कि अहसान ने पत्नी व बच्चों की हत्या कर शवों को दफना दिया है। इसके बाद फरार हो गया। किला थाना प्रभारी महीपाल ने बताया कि पवन की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या और शवों को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया है। दो डाक्टरों के बोर्ड से इनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। डीएनए जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे। इसी से पता चलेगा कि कंकाल की उम्र कितनी है, कौन महिला और कौन पुरुष है।

पुलिस अमला पहुंचा

पुलिस इस मामले में पवन, सरोज व पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। पवन ने ये भी बताया कि इससे पहले भी मकान दो से तीन बार बिक चुका है। अब पुलिस सभी मालिकों से पूछताछ करेगी। ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार अनिल कौशिक की निगरानी में तीनों कंकाल निकाले गए।

पानीपत में पहले भी मिल चुका है कंकाल

पानीपत के विकास नगर में कुछ महीने पहले एक पुरुष का कंकाल मिला था। पुलिस ने जब पूछताछ और जांच की तो पता चला था कि पुरुष की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी। उसका शव बाथरूम में दबा दिया था। घर का नवनिर्माण होने लगा तो कंकाल मिल गया। महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: दिल्ली के आनंदा योगाश्रम के अध्यक्ष को 1.30 करोड़ दान देने के लिए पानीपत बुलाया, 22.25 लाख ठगे

पानीपत में गायब हो रहे बच्चे, कहीं तस्करी तो नहीं हो रही, सीबीआइ करेगी जांच

यमुनानगर में दर्दनाक हादसा, लोग चीखते रहे, छह साल की मासूम के ऊपर से गुजर गया स्‍कूली बस का पहिया