Move to Jagran APP

बच्चे को बंदूक दिखा डराया, सुई चुभोई, जलाया, फिर की हैवानियत Panipat News

पानीपत में एक बच्चे को के हाथ और पांच में सुई चुभाने के निशान मिले। वहीं उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की गई। वहीं स्वजनों ने आत्मदाह की चेतावनी दी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 06:27 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 12:43 PM (IST)
बच्चे को बंदूक दिखा डराया, सुई चुभोई, जलाया, फिर की हैवानियत Panipat News
बच्चे को बंदूक दिखा डराया, सुई चुभोई, जलाया, फिर की हैवानियत Panipat News

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में कुछ युवकों ने एक 11 साल के बच्चे के साथ हैवानों सा सलूक किया। पहले उसे बंदूक दिखाकर डराया, इसके बाद उसके साथ गलत हरकत की। यही नहीं, आरोपितों ने उसे धमका कर घर से रुपये चोरी करने को कहा। जब उसने मना किया तो सुई चुभोई और जलाया। मामला पुलिस तक पहुंचा। कार्रवाई न करने पर स्वजनों ने हंगामा करते हुए आत्मदाह की चेतावनी दी है। 

loksabha election banner

 सेक्टर 29 थाना क्षेत्र में 11 साल के बच्चे से मारपीट, अश्लील हरकत करने और जबरन पैसे ऐंठने का मामला सामने आया है। नाराज स्वजन कॉलोनीवासियों को लेकर थाने का घेराव करने पहुंचे। स्वजनों ने पुलिस पर शिकायत देने के बाद एससी/एसटी एक्ट की धारा नहीं लगाने का आरोप लगाया। 

मामले ने पकड़ा तूल

मामला तूल पकड़ता देख डीएसपी सिटी विजेंद्र थाने पहुंचे। कॉलोनीवासियों को शांत कराने के लिए बच्चे का मेडिकल और काउंसङ्क्षलग कराकर जल्द सभी आरोपितों की धर पकड़ करने का दावा किया। स्वजनों ने मांग पूरी नहीं होने पर थाने में आत्मदाह करने की चेतावनी दी। केस में एससी/एसटी एक्ट की धारा जोडऩे की मांग पर अड़ गए। लगभग साढ़े चार घंटे चले हंगामे के बाद डीएसपी ने स्वजनों की मांगें मानी। उसके बाद कार्रवाई आगे बढ़ी।

कॉलोनी का एक आरोपित युवक

पीडि़त की मां ने बताया कि उसके बेटे को कॉलोनीवासी युवक छह माह से तंग कर रहा था। आरोपित बेटे पर घर से रुपये चुराकर लाने का दबाव बनाता और रुपये नहीं लाने पर मारपीट करता। साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की। डर के मारे लगभग छह माह पहले बेटा घर से रुपये चुराकर आरोपित को देने शुरू किए। मांग पूरी नहीं होने पर आरोपित ने कई बार बच्चे के हाथ को लाइटर से जलाया। सुई की नोंक चुभो कर उसे प्रताडि़त किया। जान से मारने की धमकी दी। वारदात में पीडि़त बच्चे के तीन नाबालिग दोस्त और आरोपित का एक अन्य साथी भी शामिल है। आरोपित बच्चे को डरा-धमका कर घर से लगभग दो लाख रुपये चोरी करा चुका है। 

पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा

आरोप है कि बुधवार रात को एसपी सुमित कुमार और पुलिस को शिकायत देने के बावजूद भी पुलिस ने बृहस्पतिवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपित को काबू कर लिया। उसके खिलाफ दर्ज मुकदमें में एससी/एसटी एक्ट की धारा शामिल नहीं की। थाने में कॉलोनीवासियों ने विरोध स्वरूप कई बार डीएसपी को काले झंडे दिखाते हुए दलित विरोध होने के नारे लगाए। पुलिस प्रशासन पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाया।  

यह भी पढ़ें: जिंदगी दांव पर लगा दो भाईयों ने बचाया 24 लाख रुपयों से भरा एटीएम, पुलिस का सेल्यूट

यह भी पढ़ें: करनाल पहुंचे अभिनेता धर्मेंद्र, बोले- एक्टर न बनता तो आर्मी में जरूर होता

यह भी पढ़ें: एक तरफ उठी बहन की डोली, दूसरी तरफ इकलौते भाई की अर्थी

यह भी पढ़ें: शादी में जा रहे बरातियों के साथ हादसा, दूल्‍हे के दो दोस्‍तों की मौत, दोनों राष्‍ट्रीय खिलाड़ी

यह भी पढ़ें: तांत्रिक क्रिया करने वाले तीन पड़ोसियों की हैवानियत, नौवीं की छात्रा से दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.