पानीपत, जेएनएन। पानीपत में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। पत्नी से झगड़े के बाद गुस्साए पति ने अपने ही पौने तीन साल के इकलौते बेटे की हत्‍‍‍‍या कर दी। मौत के बाद हत्यारे बाप ने पुलिस के सामने वारदात की सच्चाई बयां की। उसने बताया कि टीडीआइ सिटी के फ्लैट में सुबह इकलौते बेटे को फंदे पर लटका कर मार डाला। उसने खुद को भी फंदा लगाया, लेकिन रस्सी टूटने से उसकी जान बच गई। इसके बाद  साले और पुलिस को फोन कर कहा कि उसने बेटे को मार डाला। 

कुरुक्षेत्र के समालखी गांव के किसान जसविंद्र की इकलौती बेटी साक्षी ने बताया कि वह पानीपत के शिवनगर स्थित राजकीय प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका है। पांच साल पहले हनुमान कॉलोनी के प्रमोद कश्यप से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। वह घर से आठ लाख रुपये, दो अंगूठी और कई अन्य आभूषण लेकर आई थी। 

yash

फेसबुक पर लाइव प्रेम विवाह किया था

कुरुक्षेत्र के मंदिर में फेसबुक पर अंतरजातीय लाइव प्रेम विवाह किया था। प्रमोद ने बताया था कि वह रिफाइनरी में सुपरवाइजर है और पानीपत टीडीआइ सिटी में उसका फ्लैट है। वे करीब दो साल से टीडीआइ सिटी में प्रथम तल पर फ्लैट नंबर 49 सी में बेटे यश उर्फ अमृत के साथ किराये पर रहे हैं।

pramod

पति की असलियत पता चली 

उसे पता चला कि प्रमोद भिवानी में शराब गोदाम में अकाउंटेंट है। प्रमोद उसे तंग करने लगा। वह प्रमोद से तलाक चाहती थी। बुधवार सुबह प्रमोद ने उसके साथ झगड़ा किया। वह सात बजे स्कूल चली गई। 10 बजे प्रमोद ने फोन किया कि जल्द घर आओ। यश को साथ लेकर भिवानी जाना है। एक घंटे बाद घर लौटी तो प्रमोद बेटे को गोद में लिये हुए था और कहा कि यश की मौत हो गई।

yash mother

पटवारी ने धमकी दी 20 लाख रुपये ले लो, यश को उन्हें सौंप तलाक ले लो

साक्षी ने आरोप लगाया कि उसे ससुर कृष्ण लाल, सास परमेश्वरी देवी, जेठ राजेश, जेठानी रजनी, ननद काकी, चंद्रपाल, बन्नू और वेदप्रकाश पटवारी उसे प्रताडि़त करते हैं। आरोपित उसके बेटे की हत्या की साजिश में भी शामिल हैं। झगड़ा करके वेदप्रकाश पटवारी ने उसे धमकी दी थी कि 20 लाख रुपये लेकर तलाक ले लो और यश उन्हें सौंप दें। 

हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद धारा 309 जोड़ी जाएगी। सास, ससुर सहित छह लोगों से  पूछताछ की जाएगी।       

-इंस्पेक्टर अनिल कुमार, प्रभारी सेक्टर 13-17 थाना   

ये भी पढ़ें: इन्होंने किया Haryana Police को शर्मसार, चेकिंग के लिए गाड़ी रोक 15 लाख छीने

ये भी पढ़ें: मोटे मुनाफे के झांसे से रहें सावधान, फर्जी कंपनी बना बुना जाल, सैकड़ों को ठगा

ये भी पढ़ें: NDRI में रहस्यमयी बीमारी से मुर्राह भैंसों की सिलसिलेवार मौत, विशेषज्ञ भी हैरान

ये भी पढ़ें: GT Road पर नकली नोट का खेल, ढाबे पर वेटर करता था असली से अदला बदली

 

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप