Move to Jagran APP

इन्होंने किया Haryana Police को शर्मसार, चेकिंग के लिए गाड़ी रोक 15 लाख छीने Panipat News

करनाल में सिविल लाइन थाने का एसए और रामनगर थाने का छोटा मुंशी ने चेकिंग के नाम पर गाड़ी को रोक लिया। इसके बाद करीब 15 लाख रुपये और मोबाइल छीन लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 02:10 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 08:34 AM (IST)
इन्होंने किया Haryana Police को शर्मसार, चेकिंग के लिए गाड़ी रोक 15 लाख छीने Panipat News
इन्होंने किया Haryana Police को शर्मसार, चेकिंग के लिए गाड़ी रोक 15 लाख छीने Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में खाकी को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। पुलिसकर्मियों ने जांच के नाम पर गाड़ी को रोका। इसके बाद 15 लाख रुपये छीन लिए। पीडि़त निजी कंपनी का कर्मचारी है और कंपनी के रुपये लेकर जा रहा था। कर्मचारी ने कंपनी के अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। खुद को फंसता देख आरोपितों ने रकम वापस कर दी।

prime article banner

कंपनी के सीनियर अकाउंटेंट अतुल शर्मा की शिकायत पर दोनों आरोपित पुलिकर्मियों के खिलाफ सोमवार देर शाम भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यह है मामला

दिल्ली लॉट्स ग्रुप ऑफ कंपनी के सीनियर अकाउंटेंट साउथ ब्लॉक दिल्ली वासी अतुल शर्मा ने शिकायत दी कि उनकी ब्रांच पानीपत व यमुनानगर में भी है। जहां 24 लाख रुपये का भुगतान ठेकेदारों को करना था। कंपनी का कर्मचारी रतन गुप्ता यह राशि लेकर जा रहा था। संबंधित ठेकेदार नहीं मिले तो रतन रकम लेकर वापस आ रहा था। करनाल में बलड़ी बाइपास के नजदीक पुलिसकर्मी जोगिंद्र सिंह और विक्रम ने उसे रोक लिया। आरोप है कि जांच के नाम पर गाड़ी रोकी और उससे 15 लाख रुपये और मोबाइल छीन लिया।

आज कोर्ट में किए जाएंगे पेश : डीएसपी

डीएसपी हेडक्वार्टर वीरेंद्र सिंह  सैनी ने बताया कि दोनों आरोपित पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तो उन्हें पुलिस लाइन से गिरफ्तार भी कर लिया है। दोनों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

करीब दो माह पहले ही एसए बना था जोगिंद्र 

ईएचसी जोगिंद्र दो माह पहले  सिविल लाइन थाना में एसए के तौर पर तैनात किया गया था। विक्रम रामनगर थाने में छोटे मुंशी के तौर पर कार्यरत है। एसएचओ सिविल लाइन विजय कुमार ने बताया कि शिकायत मिलते ही दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। अब मामले की जांच डीएसपी वीरेंद्र सिंह सैनी करेंगे। 

ये भी पढ़ें: मोटे मुनाफे के झांसे से रहें सावधान, फर्जी कंपनी बना बुना जाल, सैकड़ों को ठगा

ये भी पढ़ें: NDRI में रहस्यमयी बीमारी से मुर्राह भैंसों की सिलसिलेवार मौत, विशेषज्ञ भी हैरान

ये भी पढ़ें: GT Road पर नकली नोट का खेल, ढाबे पर वेटर करता था असली से अदला बदली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.