Move to Jagran APP

Murder in Panipat: सीवरेज कनेक्शन के विवाद में हत्या, गोली मारी, चाकू घोंपे, दुकान में घुसा तो वहां भी नहीं छोड़ा

पानीपत के भारत नगर में वारदात हुई है। यहां कंपनी के ठेकेदार की हत्या कर दी गई। नगर निगम में ठेका लेती है कंपनी। इसी कंपनी के सुपरवाइजर शिवकुमार की हत्‍या कर दी गई। 25 दिन बाद काम पर लौटा था। बदमाशों ने तीन गोलियां मारीं। चाकू भी घोंपे।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 11:40 AM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 11:40 AM (IST)
Murder in Panipat: सीवरेज कनेक्शन के विवाद में हत्या, गोली मारी, चाकू घोंपे, दुकान में घुसा तो वहां भी नहीं छोड़ा
पानीपत में सुपरवाइजर ने मरने से पहले हत्यारों का नाम लिया। दो सगे भाइयों सहित पांच पर केस दर्ज।

पानीपत, जेएनएन। बबैल रोड के पास सीवर मैनहोल के गड्ढे को लेकर हुए विवाद में इन्फ्रास्टक्चर कंपनी के सुपरवाइजर शिवकुमार की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं, हत्यारोपितों ने चाकू से भी उसके ऊपर ताबड़तोड़ वार किए। वारदात शुक्रवार दोपहर की है।

prime article banner

शिवकुमार भारत नगर में प्रजापति चौक के पास काम का हिसाब किताब कर रहा था। तभी हमलावरों ने उसे घेर लिया। वह जान बचाने के लिए किरयाणा की दुकान में भी घुसा, लेकिन हमलावरों ने उसे वहां भी गोली मारी। लहूलुहान हालात में पानीपत के सामान्य अस्पताल लाया गया। रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। साथी प्रेम अस्पताल ले गए। वहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दो सगे भाइयों सहित पांच पर केस दर्ज कर लिया है। शिवकुमार ने मरने से पहले हत्यारोपितों का नाम लिया है। उसका यह वीडियो वायरल भी हो गया है।

हमले के बाद वीडियो भी आया सामने

वारदात के बाद डीएसपी हेड क्वार्टर सतीश वत्स, किला थाना प्रभारी व सीआइए की टीमें भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से गोली के दो खोल व एक स्कूटी बरामद की है। वहीं हमले के बाद शिवकुमार का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें वह बबैल रोड निवासी भास्कर के लड़कों पर हमला करने की बात कह रहा है। इनके साथ उसका 11 मार्च को सीवर मेनहोल के गड्ढे को लेकर विवाद हुआ था।

होली के बाद काम पर लौटा था

मूलरूप से सीतामाई (करनाल) गांव का रहने वाला शिव कुमार हाल में करनाल स्थित गुरुनानक पुरा ङ्क्षपगली चौक में परिवार सहित रहता था। निजी कंपनी में बतौर सुपरवाइजर कार्यरत था। यह कंपनी पानीपत में नगर निगम की ओर से अमृत योजना के तहत सीवर डालने का काम कर रही है। होली की छुट्टी के बाद शिवकुमार काम पर आया था। लेबर के न आने पर सीवर डालने का काम बंद था। ऐसे में वह बबैल रोड प्रजापति चौक के पास भारत नगर में हुए काम की पैमाइश करा रहा था। तभी उसके ऊपर हमला कर दिया। 

स्कूटी छोड़ मौके से हुए फरार

हमलावरों ने शिवकुमार पर गोलियां चलाने के साथ चाकू से भी एकाएक वार किए। करीब सौ मीटर से ज्यादा दूरी तक उसका पीछा करते हुए आए। इसके बाद लोगों को एकत्र होते देख मौके से फरार हो गए। अपनी एक स्कूटी भी छोड़ गए। उसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। आरोप है कि हमला करने वालों में दो सगे भाइयों सहित करीब सात लोग थे। दोनों सगे भाइयों की पहचान भी हो चुकी है। पुलिस उनकी तलाश में लगी है। 

11 मार्च को हुआ था विवाद

हाल में बबैल रोड के पास भारत व धूप ङ्क्षसह नगर में सीवर लाइन डालने का काम चल रहा है। 11 मार्च को धूप सिंह नगर में भास्कर व उसके पड़ोसी का एक साथ मैनहोल का गड्ढा खोदने पर विवाद हो गया था। भास्कर के परिवार के लोगों ने पड़ोसी के साथ गड्ढा न बनाने (कनेक्शन जोड़ने) की बात कही थी। आरोप है कि शिवकुमार, नसीम व सुमित ने भास्कर, उसके पिता व बेटों के साथ घर में घुसकर मारपीट की। मामले में 17 मार्च को चांदनी बाग थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया था। 26 मार्च को शिवकुमार को गिरफ्तार किया गया था। अगले दिन ही उसे जमानत भी मिल गई थी। 

घर का इकलौता बेटा था

शिवकुमार घर का इकलौता बेटा था। उससे छोटी दो बहनें रूपा व रेखा हैं। मृतक को तीन बेटी व एक बेटा है। बेटा तीन माह पहले ही हुआ था। एक पांच साल की बेटी रेनू, दो साल की जुड़वा बेटी अरवी व अर्ची है। पिता भीमा मोटर मैकेनिक का काम करते हैं। इकलौते बेटे की हत्या की खबर सुनकर परिवार के लोग फूट फूटकर रोने लगे। उसकी दो बुआ बाला व दुलारी रोते बिलखते अस्पताल पहुंची। 

केस दर्ज कर तलाश में लगे

डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स ने बताया कि मृतक के पिता भीम सिंह के बयान पर दो सगे भाई अभिनव, अनुभव के अलावा सानू, बोल्ट व आशीष के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तलाश में लगे हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेः प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया खौफनाक मंजर, दो सगे भाइयों ने खेला खूनी खेल, वो बचाओ बचाओ चिल्‍लाता रहा, बरसा दीं गोलियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.