पानीपत/करनाल, जेएनएन। कोरोना के लक्षण छुपाने और इस महामारी को फैलाने के आरोप में प्रशासन एक्शन मोड पर आ गया है। इसी के चलते करनाल के कपड़ा व्यापारी सुशील गर्ग पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सुशील गर्ग कुछ दिन पहले दिल्ली गए थे। लेकिन उन्होंने अपनी ट्रैवल हिस्ट्री ही नहीं, कोरोना के लक्षण भी छुपाए। 

पड़ोसियों को पता चला तो उन्होंने उस पर कोरोना टेस्ट करवाने का दबाव बनाया। पड़ोसियों के दबाव के बाद सुशील व उनके परिवार के छह सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया गया तो परिवार के सातों सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। दिल्ली से आने के बाद कपड़ा व्यापारी कपड़ा मार्केट स्थित अपनी दुकान पर भी जा रहा था। उसके खिलाफ धारा 188, 269, 270 और 51 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत थाना सिटी करनाल में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

पुलिस के अनुसार चमन गार्डन निवासी सुशील गर्ग कुमार चमन गार्डन और दो अन्य व्यक्ति कुछ दिन पहले किसी काम के सिलसिले से दिल्ली गए थे। वे दिल्ली से 15 मई को करनाल वापिस लौटे। सुशील की कपड़ा मार्केट में कपड़े की दुकान है। दिल्ली से लौट वह दुकान पर काम करने लगा।

पड़ोसियों को उसकी ट्रैवल हिस्ट्री का पता लगा तो सुशील पर कोरोना टेस्ट कराने का दवाब बनाया। टेस्ट के बाद उसके सहित परिवार के सात सदस्य कोरोना पॉजीटिव पाए गए। पूछताछ में सुशील कुमार ने अपनी ट्रैवल हिस्ट्री की बात स्वीकार की। सुशील कुमार ने अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपा कर सरकार के आदेशों की अवहेलना की है और साफ तौर पर कोरोना फैलाने का काम किया है।

कपड़ा मार्केट को किया गया है सील

चमन गार्डन में जो कोरोना संक्रमित मिले हैं, उनकी कपड़ा मार्केट में दुकान है। संक्रमण की आशंका को देखते हुए जिला प्रशासन ने पूरी मार्केट को आगामी आदेशों तक सील कर दिया है। चूंकि रविवार को भी चमन गार्डन से चार केस नए निकलकर सामने आए हैं, ऐसे में एहतियात और बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें : पानीपत और कुरुक्षेत्र में 1-1 नए कोरोना पॉजिटिव केस

 

 

यह भी पढ़ें : गर्मी से राहत पाने के लिए कर डाला दोस्त का कत्ल, मौत से बेखबर सो गया शव के पास

 

 

यह भी पढ़ें : रेड अलर्ट, दो दिन भीषण गर्मी, 29 से मिल सकती है राहत

 

 

यह भी पढ़ें : जींद में एक महिला कोरोना पॉजिटिव, इधर सैंपल देने के बाद दिल्‍ली गया घूमता रहा संक्रमित

 

 

यह भी पढ़ें : पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, धमाका, श्रमिक की मौत, 10 साल का बच्‍चा झुलसा



 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस