Move to Jagran APP

यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, भाई और दोस्‍त पर हमला, 17 पर केस दर्ज

यूथ कांग्रेस के जिलाध्‍यक्ष बार और एसोसिएशन एडवोकेट जितेंद्र पर हमला करने के मामले में 17 लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है। एसोसिएशन ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 12:07 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 12:07 PM (IST)
यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, भाई और दोस्‍त पर हमला, 17 पर केस दर्ज
यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, भाई और दोस्‍त पर हमला, 17 पर केस दर्ज

पानीपत, जेएनएन। आठ मरला निवासी यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष एडवोकेट जितेंद्र कुंडू, उनके भाई व दोस्त सहित चार युवकों पर आठ मरला चौक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। आठ मरला चौकी पुलिस ने आरोपित विर्क नगर के गुरविंद्र, प्रिंस, अमन, इंद्र विर्क, हैप्पी और अन्य 12 युवकों के खिलाफ मामला मारपीट और चेन लूटने का मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे पक्ष के भी तीन युवकों को चोट लगी है। इस बारे में जिला बार एसोसिएशन के प्रधान शेर सिंह खर्ब ने कहा कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए। नहीं तो वे इस बारे में एसपी से मिलेंगे। 

loksabha election banner

जितेंद्र कुंडू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार रात 8:30 बजे वह आठ मरला चौक पर भाई राजू के साथ गया था। वहां पर उसका दोस्त निखिल मदान खड़ा था। इसी दौरान इनोवा कार से आए युवक हुड़दंगबाजी कर महिलाओं फब्ती कसने लगे। इंद्र विर्क और अमन ने गंडासी से उसके भाई राजू पर हमला कर सोने की चेन तोड़ ली। इसके बाद फाच्र्यूनर गाड़ी से पिस्टल व तलवार लिए युवक आए और उन्होंने उस पर व नितिन पर हमला किया। आरोपितों की गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में लिया। 

ब्रदर्स डे मना रहे थे, नितिन ने किया झगड़ा

आरोपित गुरविंद्र ने पुलिस को बताया कि गत रात्रि वह अपने दोस्तों के साथ देशवाल चौक के पास दिल्ली पैरलल नहर पर ब्रदर्स डे मना रहा था। उसके दो दोस्त कार से आठ मरला चौक से दुकान से कोल्ड ङ्क्षड्रक व चिप्स लेने गए थे। वहां पर उन्होंने नितिन मदान से कार हटाने को बोला। नितिन ने गाली-गलौज और कई साथियों के साथ नहर पर पहुंचाकर उन्हें धमकी दी कि आठ मरला पर आकर दिखाओ। वे अपने दो दोस्तों को छोडऩे गया तो वहां पर नितिन ने साथियों के साथ मिलकर हमला किया। इससे उसे, दोस्त प्रिंस व एक अन्य दोस्त को चोट लगी। 

यह भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र, करनाल और जींद में एक-एक कोरोना पॉजिटिव

यह भी पढ़ें: Haryana और Uttar Pradesh के किसानों में खूनी संघर्ष, वकील को लगे छर्रे, सात गंभीर

यह भी पढ़ें: Lockdown 4.0 में ढील, सातों दिन खोल सकेंगे ढाबे और मिठाई की दुकानें

यह भी पढ़ें : गर्मी से राहत पाने के लिए कर डाला दोस्त का कत्ल, मौत से बेखबर सो गया शव के पास

यह भी पढ़ें : रेड अलर्ट, दो दिन भीषण गर्मी, 29 से मिल सकती है राहत

यह भी पढ़ें : पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, धमाका, श्रमिक की मौत, 10 साल का बच्‍चा झुलसा

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.