Move to Jagran APP

हरियाणा में कोरोना से दो और मरीजों की मौत, 31 नए केसों की पुष्टि से संक्रमितों की संख्या हुई 980

हरियाणा में काेराेना से दो और मरीजाें की मौत हो गई है। इसके साथ राज्‍य में कोरोना से मरने वालों की संख्‍या 19 हो गई है। 31 नए मरीजों के सामने आने से कुल केस 980 हो गए हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 08:56 AM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 08:56 AM (IST)
हरियाणा में कोरोना से दो और मरीजों की मौत, 31 नए केसों की पुष्टि से संक्रमितों की संख्या हुई 980
हरियाणा में कोरोना से दो और मरीजों की मौत, 31 नए केसों की पुष्टि से संक्रमितों की संख्या हुई 980

चंडीगढ़, जेएनएन।  हरियाणा में कोरोना संक्रमितों और मरने वालों की संख्या लगाता बढ़ रही है। राज्‍य में दो और काेराेना मरीजों की मौत हो गई है। रोहतक पीजीआइ में इलाज के दौरान गुरुग्राम के एक और संक्रमित की मौत हो गई। वहीं जींद के एक संक्रमित की हिसार के अग्रोहा मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके साथ प्रदेश में मरने वालों का आंकड़ा 19 पहुंच गया है।

loksabha election banner

रोहतक पीजीआइ में एक मरीज की मौत तो हिसार में इलाज के दौरान जींद के एक मरीज ने दम तोड़ा

प्रदेश में 31 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इसी के साथ प्रदेश में संक्रमितों आंकड़ा 980 हो गया है। 21 और मरीज ठीक होकर घर लौटे। प्रदेश में फिलहाल 332 एक्टिव मरीज हैं। फरीदाबाद में 13, गुरुग्राम और कुरुक्षेत्र में छह-छह, सोनीपत और पानीपत में दो, जींद और महेंद्रगढ़ में एक-एक नए संक्रमित मिले।

मंगलवार को कोरोना से मुक्त होने वाले कुरुक्षेत्र में फिर से चार मरीज मिलने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। एनसीआर क्षेत्र में लगातार संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं।  गुरुग्राम, फरीदाबाद व सोनीपत में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या चिंता बढ़ा रही है। हालांकि गुरुग्राम में 17, झज्जर में दो और कुरुक्षेत्र व फतेहाबाद में एक- एक मरीज ठीक हुए।

फिलहाल दस लाख पर 3367 लोगों की जांच की जा रही। अभी तक 85 हजार 347 लोगों के सैंपल लिए गए हैं जिसमें से 79 हजार 746 की रिपोर्ट निगेटिव आई और 4608 की रिपोर्ट का इंतजार है।अभी तक संक्रमण की चपेट में आए लोगों की बात करें तो गुरुग्राम में 226, फरीदाबाद में 170,  सोनीपत में 147, झज्जर में 91, नूंह में 65, अंबाला व पानीपत में 42-42, पलवल में 40, पंचकूला में 25, जींद में 22, करनाल में 20, रोहतक में 13, महेंद्रगढ़ में 10, कुरुक्षेत्र, रेवाड़ी व हिसार में नौ-नौ, सिरसा, फतेहाबाद व यमुनानगर में आठ-आठ, हिसार में सात, भिवानी व चरखी-दादरी छह-छह, कैथल में पांच संक्रमित मरीज हैं।

कोरोना को मात देने वालों का आंकड़ा 648 हो गया है। इनमें गुरुग्राम में 131, सोनीपत में 100, फरीदाबाद में 86, झज्जर में 62, नूंह में 60, अंबाला में 40, पलवल 36, पानीपत में 31, पंचकूला में 24, जींद में 15, करनाल में नौ, सिरसा व यमुनानगर में आठ-आठ, भिवानी, रोहतक व महेंद्रगढ़ में चार-चार, कुरुक्षेत्र, हिसार व कैथल तीन-तीन, फतेहाबाद में दो तथा चरखी दादरी में एक मरीज ठीक हुआ है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में गिरफ्तार किए गए 167 लोग अमृतसर पहुंचे, देखें पंजाब व हरियाणा के लाेगों की List

 यह भी पढ़ें: वंडर गर्ल है म्‍हारी जाह्नवी, दुनिया भर के युवाओं की आइकॉन बनी हरियाणा की 16 की लड़की 

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली से भी हरियाणा रोडवेज की बस सेवा शुरू, सात जिलों में जाएंगी बसें

यह भी पढ़ें: कोरोना कैरियर बने 107 विदेशी तब्‍लीगी जमाती गिरफ्तार, 29 पर हत्‍या के प्रयास का केस दर्ज



यह भी पढ़ें: डाॅक्टर ने सैलरी मांगी तो अस्‍पताल ने नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर चाय बेच रहे


पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.