Move to Jagran APP

Palwal Crime: आखिर हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, तीन साल से फरार था जमील; इस मामले में दर्ज हुआ था मुकदमा

हरियाणा के पलवल में एसटीएफ की टीम को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने एक दस हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया शातिर आरोपित काफी समय से फरार चल रहा था। पुलिस तभी से उसकी तलाश में लगी हुई थी। पढ़िए आखिर फिरोजपुर का रहने वाला जमील उर्फ मुल्ली किस मामले में फरार चल रहा था।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Tue, 09 Jul 2024 01:49 PM (IST)
पलवल एसटीएफ की टीम ने इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, पलवल। पलवल एसटीएफ की टीम ने दस हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा है। बदमाश पर उत्तर प्रदेश के आगरा की पुलिस की तरफ से इनाम घोषित किया गया था। बदमाश करीब तीन वर्षों से फरार चल रहा था।

एसटीएफ डीएसपी यशवंत यादव ने बताया कि उनकी टीम लगातार फरार चल रहे आरोपितों को गिरफ्तार करने का काम करती है। इसी कड़ी में टीम ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में वर्ष 2021 में दर्ज हुई चोरी के मुकदमे में फरार चल रहे आरोपित फिरोजपुर झिरका के रहने वाले जमील उर्फ मुल्ली को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- CTET परीक्षा में फिर धरे गए दर्जनों मुन्ना भाई, IB के रडार पर मास्टरमाइंड खुर्शीद; पुलिस ने तेज की छापेमारी

पुलिस के अनुसार, आरोपित पर इस मुकदमे में दस हजार का इनाम घोषित था। आरोपित को नूंह के उझीना से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित को पकड़ कर आगरा पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Noida Crime: शेयर बाजार में निवेश के नाम पर 2.51 करोड़ रुपये की ठगी, वाट्सऐप ग्रुप के जरिए घटना को ऐसे दिया अंजाम