Move to Jagran APP

Bharat Jodo Yatra: नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं : राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा ने बुधवार को राजस्थान के अलवर जिले से निकलकर हरियाणा के नूंह जिले में सुबह 6 बजे प्रवेश किया। मुंडाका बार्डर के निकट दोहा गांव के करीब हुई जनसभा में राहुल गांधी ने कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Wed, 21 Dec 2022 10:13 AM (IST)Updated: Wed, 21 Dec 2022 10:13 AM (IST)
Bharat Jodo Yatra: नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं : राहुल गांधी
नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं : राहलु गांधी

नूंह, जागरण संवाददाता। झंडा लहराते हुए कन्याकुमारी से चली भारत जोड़ो यात्रा ने बुधवार को राजस्थान के अलवर जिले से निकलकर हरियाणा के नूंह जिले में सुबह 6 बजे प्रवेश किया। मुंडाका बार्डर के निकट दोहा गांव के करीब हुई जनसभा में पहुंचकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं।

loksabha election banner

भारत जोड़ो यात्रा कर रही आम आदमी की आवाज बुलंद 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विचार धारा जन-जन तक पहुंचाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा चल रही है। लोग कहते हैं कि मैं देश का तपस्वी हूं, देश में मुझसे भी बड़े तमाम तपस्वी हैं जो सुबह चार बजे उठकर अपना-अपना काम शुरू कर देते हैं। सड़कों पर चलकर बहुत कुछ जानने को मिला है। अब लंबे भाषण के स्थान पर यात्रा के दौरान मात्र 15 मिनट के भाषण में ही जनता तक संदेश पहुंचा देते हैं। भारत जोड़ो यात्रा से प्रेरित होकर राजस्थान की कैबिनेट ने तय किया है कि महीने में एक बार 15 किलोमीटर चलकर जनता के बीच सड़कों पर जाएंगे और समस्या का निदान करेंगे। जहां-जहां कांग्रेस की सरकार है वहां-वहां भी यही व्यवस्था होगी। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई बड़े मुद्दे हैं जिससे जनता परेशान है। आम आदमी की आवाज भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से बुलंद की जा रही है।

हरियाणा के नूंह जिले में प्रवेश कर चुकी यात्रा 

बता दें कन्याकुमारी से चली भारत जोड़ो यात्रा सुबह 6 बजे राजस्थान के अलवर जिले से होते हुए बुधवार को मुंडाका बार्डर से हरियाणा के नूंह जिले में प्रवेश कर गई। राजस्थान कांग्रेस के पदाधिकारियों ने जनसभा स्थल हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान को यात्रा का झंंडा सौंपा। हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने स्वागत किया एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में यात्रा के संस्मरण साझा किए। इस मौके पर जयराम रमेश, कुमारी सैलजा आदि मौजूद रहे।

Haryana: नूह में कोहरे का कहर, ट्रक और स्कूल बस की भिड़ंत में 15 छात्र घायल; कई की हालत गंभीर

Sonipat News: शताब्दी एक्सप्रेस के पहिए जाम होने से मची अफरा-तफरी, पहियों के रगढ़ने से अचानक उठा धुआं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.