Move to Jagran APP

Haryana News: PM मोदी दुश्मन की आंख में आंख मिलाकर करते हैं बात, करनाल में बोले सीएम सैनी

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने करनाल जिले (Haryana News) में जोगी समाज के लोगों से अपील की है कि वह ओबीसी समाज को ज्यादा से ज्यादा मजबूत करें। वह यहां पर एक स्वाभिमान रैली को संबोधित कर रहे थे। पीएम मोदी की तारीफ में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश को मजबूत किया है। पीएम मोदी दुश्मन की आंख में आंख मिलाकर बात करते हैं।

By Ashwani Sharma Edited By: Monu Kumar Jha Mon, 13 May 2024 04:38 PM (IST)
Haryana News: PM मोदी दुश्मन की आंख में आंख मिलाकर करते हैं बात, करनाल में बोले सीएम सैनी
Haryana News: दुश्मन की आंख में आंख मिलाकर बात करते पीएम मोदी-नायब सैनी

जागरण संवाददाता, करनाल। (Haryana Hindi News) मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Saini) ने जोगी समाज के लोगों से अपील की कि ओबीसी समाज को मजबूत करें। वह समाज द्वारा आयोजित स्वाभिमान रैली को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जिस प्रकार देश को मजबूत किया है, वह सराहनीय है।

पीएम न आंख झुका कर बात करते हैं और न आंख उठाकर-सीएम

प्रधानमंत्री न आंख झुका कर बात करते हैं और न आंख उठाकर बात करते हैं। वह दुश्मन के साथ आंख में आंख मिलाकर बात करते हैं। पाकिस्तानी आतंकवादियों ने सैनिकों पर हमला किया तो मोदी ने पाकिस्तान के घर घुसकर आतंकवादियों के ठिकानों ध्वस्त किए।

जोगी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन सुभाष चंद्र जोगी ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। जगमोहन आनंद, निर्मला बैरागी, संजय बठला, महावीर जोगी व विक्रम मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Haryana News: 'दिमाग का बजा हुआ है बाजा', जनसंपर्क कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे पूर्व CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें: Dushyant Chautala: दुष्यंत चौटाला की JJP को नहीं तोड़ पाएंगे देवेंद्र बबली, बने ये नए समीकरण