Move to Jagran APP

Haryana News: 'दिमाग का बजा हुआ है बाजा', जनसंपर्क कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे पूर्व CM मनोहर लाल

करनाल (Haryana Lok Sabha Chunav 2024) के जनसंपर्क कार्यक्रम में पूर्व सीएम मनोहर लाल आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि हमारे आंतरिक मामले में फैसला हम करेंगे या वो करेंगे। मनोहर लाल ने इस दौरान प्रदेश की अल्पमत वाली सरकार पर भी हमले करते हुए कई गंभीर सवाल उठाए।

By Pawan sharma Edited By: Monu Kumar Jha Published: Sun, 12 May 2024 09:00 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2024 09:00 PM (IST)
Haryana News: अरविंद केजरीवाल के दिमाग का बजा हुआ है बाजा-मनोहर लाल।

जागरण संवाददाता, करनाल। (Haryana Lok Sabha Election 2024) पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के दिमाग का बाजा बजा हुआ है। हमारी पार्टी के आंतरिक मामलों का फैसला हम करेंगे या वह करेंगे। नरेन्द्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे।

अमित शाह भी कहेंगे मोदी ही प्रधानमंत्री-मनोहर लाल

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से भी पूछेंगे तो वह भी यही कहेंगे कि मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। वह रविवार को करनाल में जनसंपर्क के दौरान समीपवर्ती ग्राम घोघड़ीपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

विधायकों की परेड कराने की मांग अब हम उठाएंगे-पूर्व सीएम

मनोहर लाल (Manohar Lal) ने कहा कि विपक्षी दल विधायकों की परेड कराने की मांग कर रहे हैं, ऐसा करना ही चाहिए। वास्तविकता यह है कि पहले तो उन्हें यह विषय उठाना नहीं चाहिए था और अब ऐसा कर ही दिया है तो यह मांग हम उठाएंगे।

यह भी पढ़ें: Haryana News: फ्लोर टेस्ट के लिए विशेष सत्र बुलाएगी भाजपा! राज्यपाल ने 30 कांग्रेस विधायकों से मांगे हस्ताक्षर

मनोहर लाल ने कहा कि हमारे साथ हर वर्ग का समर्थन

भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) द्वारा प्रदेशभर के सरपंचों का समर्थन साथ होने के दावे और करनाल में जल्द सम्मेलन करने को लेकर मनोहर लाल ने कहा कि हमारे साथ हर वर्ग का समर्थन है। मैं और मुख्यमंत्री राज्य की सभी 90 विधानसभाओं का दौरा कर चुके हैं।

हर जगह अपार समर्थन हासिल हो रहा है। हम एक-एक गांव में घर-घर जाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं। कहीं किसी सीट पर कुछ वोट का अंतर हो सकता है, लेकिन यह तय है कि प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीट भाजपा (Haryana BJP) जीत रही है।

यह भी पढ़ें: Dushyant Chautala: दुष्यंत चौटाला की JJP को नहीं तोड़ पाएंगे देवेंद्र बबली, बने ये नए समीकरण


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.