Move to Jagran APP

Haryana News: CM मनोहर का दिखा अलग अंदाज, करनाल की सड़कों पर दौड़ाई बुलेट; कार फ्री डे पर दिया ये खास संदेश

करनाल में कार फ्री डे के उपलक्ष्य पर मनोहर लाल ने बुलेट चलाई। उन्होंने अपने इस खास अंदाज से पर्यावरण का संदेश दिया। मंगलवार को अपने करनाल प्रवास के दौरान पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से एयरपोर्ट जाते समय मुख्यमंत्री ने बुलेट चलाई। इस दौरान सीएम ने कहा कि हर मंगलवार को करनाल में घोषित कार फ्री डे के तहत यह प्रयास किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaPublished: Tue, 26 Sep 2023 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2023 12:41 PM (IST)
Haryana News:  CM मनोहर का दिखा अलग अंदाज, करनाल की सड़कों पर दौड़ाई बुलेट; कार फ्री डे पर दिया ये खास संदेश
करनाल की सड़कों पर दौड़ाई सीएम मनोहर लाल ने दौड़ाई बुलेट

 करनाल, जागरण संवाददाता। CM Manohar Ride Bullet: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal) का खास अंदाज देखने को मिला है। करनाल में कार फ्री डे (Car Free Day in Karnal) के उपलक्ष्य पर मनोहर लाल ने बुलेट चलाई।

loksabha election banner

उन्होंने अपने इस खास अंदाज से पर्यावरण का संदेश दिया। मंगलवार को अपने करनाल प्रवास के दौरान पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से एयरपोर्ट जाते समय मुख्यमंत्री ने बुलेट चलाई।

ट्रैफिक को कम करने के लिए करने चाहिए ऐसे प्रयास

सीएम के इस बुलेट राइड के दौरान उनके साथ पूरा काफिला रहा। विधायक हरविंदर कल्याण सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारियों सहित सुरक्षाकर्मी भी बाइक पर ही साथ चले। इस दौरान सीएम ने कहा कि हर मंगलवार को करनाल में घोषित कार फ्री डे के तहत यह प्रयास किया गया है।

इस तरह वह सबको संदेश देना चाहते हैं कि पर्यावरण संरक्षण (Environment Protection) के लिए सभी मिलकर प्रयास करें। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक को कम करने और भीड़भाड़ को खत्म करने के लिए हमें ऐसी कोशिशें करनी चाहिए।

कार फ्री डे में बढ़-चढ़ कर भाग ले रहे अधिकारी

उल्लेखनीय है कि करनाल में प्रदेशव्यापी साइक्लोथान यात्रा की शुरुआत के समय सीएम ने घोषणा की थी कि अब करनाल में हर मंगलवार को कार फ्री डे मनाया जाएगा। इसी के अनुरूप हर मंगलवार को डीसी, एसपी और अन्य अधिकारी या तो साइकिल पर अपने अपने ऑफिस पहुंच रहे हैं अथवा पैदल चलकर आवास से कार्यालयों तक का सफर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Haryana News: नूंह हिंसा मामले में जांच एजेंसी पर संदेह का कोई कारण नहीं- हाई कोर्ट, याचिकाकार्ता को दिया जवाब

सीएम बाइक पर पहुंचे एयरपोर्ट

इसी क्रम में मंगलवार सुबह करनाल से रवानगी के लिए मुख्यमंत्री ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से एयरपोर्ट पहुंचने के लिए बाइक का प्रयोग किया। इस दौरान विधायक हरविंदर कल्याण सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारियों सहित सुरक्षाकर्मी भी बाइक पर ही साथ चले।

यह भी पढ़ें- Haryana News: अंबाला के Co-operative बैंक में चोरों ने की सेंधमारी, 32 लॉकर काट करोड़ों के गहने चोरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.