Move to Jagran APP

Haryana News: 'जजपा का कोई भी विधायक', जींद में अजय चौटाला ने अपने एमएलए के लिए कह दी ये बात

जींद (Jind News) के नरवाना में पत्रकारों के साथ बातचीत में जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दे क्योंकि वह अल्पमत में है। खुद के विधायकों के लिए चौटाला ने कहा कि जेजेपी का कोई भी विधायक व्हिप का उल्लंघन नहीं कर सकता। जेजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट को लेकर बोले कि वो सब कांग्रेस के लोग हैं।

By Joginder Duhan Edited By: Monu Kumar Jha Mon, 13 May 2024 10:58 PM (IST)
गांव धमतान में नुक्कड़ जनसभा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए डा. अजय सिंह चौटाला। जागरण

संवाद सूत्र, नरवाना। (Haryana Hindi News) जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला ने गांव धमतान साहिब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि गांव रोजखेड़ा में जेजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की है, वो कांग्रेसी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अल्पमत में आ चुकी है, इसलिए उनको नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए।

कोई भी जजपा विधायक व्हिप का उल्लंघन नहीं कर सकता- चौटाला

जजपा विधायकों के भाजपा (Haryana BJP) के संपर्क होने पर कहा कि कोई भी विधायक पहले वाले मुख्यमंत्री या अब वाले मुख्यमंत्री के संपर्क में है, यह उनको जानकारी नहीं है लेकिन कोई भी जजपा विधायक व्हिप का उल्लंघन नहीं कर सकता।

विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के नरवाना में भाजपा की विजय संकल्प रैली (Vijay Sankalp Rally) में मंच सांझा करने पर उन्होंने कहा कि विधायक रामनिवास को नोटिस जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: 'कांग्रेस बापू-बेटा की पार्टी, इनके राज में खुलेआम...'; हुड्डा के गढ़ में पूर्व सीएम मनोहर ने भरी हुंकार

गांव धमतान साहिब में डा. अजय सिंह चौटाला को युवा किसान काले झंडे दिखाने के लिए गली के कोने पर इंतजार करते रहे। लेकिन अजय सिंह चौटाला दूसरे रास्ते से अगले गांव की ओर रवाना हो गए।

इस अवसर पर मियां सिंह, सुरेंद्र गोयत, बिट्टू नैन, अमर नैन, बिट्टू अमरगढ़, जयभगवान अमरगढ़, जगदीश गुरूसर, राजेंद्र धमतान, कृष्ण मोर, ईश्वर खरल, शमशेर बदोवाल, संदीप धमतान, सूबे सिंह धतरवाल उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: Haryana News: 2014 से पहले आतंकियों के हौसले बुलंद, करनाल में कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर बरसे राजस्थान के सीएम