Move to Jagran APP

Haryana News: 2014 से पहले आतंकियों के हौसले बुलंद, करनाल में कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर बरसे राजस्थान के सीएम

करनाल जिले (Karnal News) के असंध में आयोजित चुनावी जनसभा को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने आज संबोधित किया। सीएम ने कहा कि 2014 का दौर और अभी के दौर में बहुत बड़ा फर्क दिखाई देता है। उस समय आतंकियों के हौसले बुलंद थे और अभी उनके नामोनिशान मिटा दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि देश में गरीबी हटाने का काम सिर्फ पीएम नरेन्द्र मोदी ने किया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Mon, 13 May 2024 08:02 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 08:29 PM (IST)
Karnal News: असंध में आयोजित जनसभा में पहुंचे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा।

जागरण संवाददाता, करनाल। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) असंध में आयोजित चुनावी जनसभा में राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा ने सोमवार को कहा कि 2014 से पहले का दौर आपने देखा है। भ्रष्टाचार का बोलबाला था। 2014 के बाद कितना परिवर्तन आया। भ्रष्टाचार का खात्मा हुआ। 2014 से पहले आतंकियों के हौसले बुलंद थे।

2014 के बाद आतंकवाद का मिटा दिया गया नामोनिशान-भजनलाल

2014 के बाद आतंकवाद का नामोनिशान मिटा दिया गया। अब किसी की आतंक फैलाने की हिम्मत तक नहीं होती। एक बार ऐसा किया तो अंदर घुसकर वार किया था। जो लोग तुष्टीकरण के आधार पर देश चलाना चाहते थे। आज वे लोग गरीबी हटाने का नारा दे रहे हैं। 70 साल में वे ऐसा नहीं कर सके।

राहुल गांधी ने केवल गरीबी हटाओ का दिया नारा-राजस्थान सीएम

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनके पूर्वज यही नारा देते रहे लेकिन कुछ नहीं किया। देश में गरीबी हटाने का काम केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने किया। सभा में सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने याद दिलाया कि आज 13 मई है। आज के दिन और 11 मई को पोखरण में बस विस्फोट करके देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) ने दुनिया को भारत की शक्ति का एहसास कराया था।

यह भी पढ़ें: Haryana Lok Sabha Election 2024: इस चुनाव में युवा और महिलाएं किन मुद्दों पर करेंगी मतदान? खुद ही दी जानकारी

किसी धमकी की परवाह नहीं की थी। आज हमारे प्रधानमंत्री सैनिकों के साथ होली, दीपावली मनाते हैं। इसलिए आकलन आपके हाथ है। संबोधन की समाप्ति पर पूर्व सीएम मनोहर लाल (Manohar Lal) को भगवा पटका पहनाया।

यह भी पढ़ें: Haryana News: PM मोदी दुश्मन की आंख में आंख मिलाकर करते हैं बात, करनाल में बोले सीएम सैनी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.