Move to Jagran APP

'केजरीवाल को जेल भेजने की बीजेपी ने की साजिश', जींद में अभय चौटाला ने बीजेपी-कांग्रेस पर लगाए कई आरोप

इनेलो के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला (Abhay Chautala) ने जींद की जिला स्तरीय बैठक में भाग लिया। यहां पर उन्होंने पहले भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उसके बाद अभय चौटाला ने जजपा और AAP पार्टी को लेकर कहा कि इनका कोई वजूद ही नहीं है। इस दौरान चौटाला ने पूर्व सीएम मनोहर लाल पर जमकर निशाना साधा।

By Dharmbir Sharma Edited By: Monu Kumar Jha Published: Wed, 03 Apr 2024 09:10 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 09:10 PM (IST)
INLD की जिला स्तरीय बैठक में भाग लेते राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला। जागरण

जागरण संवाददाता, जींद। इनेलो के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने कहा कि जजपा और आम आदमी पार्टी का प्रदेश में कोई वजूद नहीं रहा है। कांग्रेस अंदरखाने भाजपा से सांठ-गांठ किए हुए है। जिसके कारण आज तक न पार्टी ने संगठन बनाया है और न ही लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा की जा रही है।

loksabha election banner

इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) भाजपा के साथ मिले हुए है क्योंकि उन्हें जेल दिखाई दे रही है। प्रदेश में सामाजिक ताना-बाना व भाईचारे को बिगाड़ने का प्रयास करने वाले पूर्व सांसद राजकुमार सैनी (Rajkumar Saini) को भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस (Haryana Congress) मुख्यालय तक लेकर गया। अभय चौटाला बुधवार को जाट धर्मशाला में इनेलो (INLD News) की जिला स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal) का कहना है कि मुझे किसानों से खतरा है। जेड प्लस सुरक्षा लेना किसान और कमेरे वर्ग का अपमान है। किसान व कमेरा वर्ग दूसरों के दुख-सुख में काम आने वाला होता है और एक सौ चालीस करोड़ लोगों की भूख मिटाने का काम करता है वो अपने हक की लड़ाई लड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला (Omprakash Chautala) साजिश के तहत जेल भेजा गया था। जब दिल्ली (Delhi News) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से शिफ्टिंग की अपील की तो उसने इनकार कर दिया था। आज वही मुख्यमंत्री उसी जेल में बैठे हैं। उन्होंने कहा कि समय बड़ा बलवान है और अन्यायी व्यक्तियों को देर-सवेर उसे भुगतना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: ‘चिराग’ योजना के तहत दाखिले की प्रक्रिया शुरू, 10 अप्रैल आवेदन की अंतिम तारीख; इनको मिलेगा लाभ

चौटाला ने कहा कि इनेलो दस की दस लोकसभा सीटों (Haryana Lok Sabha Election 2024) पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और प्रदेश के परिणाम चौकाने वाले होंगे। आज प्रदेश में विपक्षी पार्टियों में केवल मात्र इनेलो ही एक ऐसी पार्टी है जो मजबूती के साथ सरकार के सामने डटकर खड़ी है।

प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है, सरेआम बदमाश लोग बेकसूर लोगों को गोलियों से भून रहे है। बेरोजगारी में हरियाणा देश में नंबर एक पर है। शिक्षा, स्वास्थ्य का स्तर गिरता जा रहा है। भ्रष्टाचार चरम पर है और महंगाई से प्रदेश की जनता बेहाल है। इस मौके पर पूर्व विधायक रामफल कुंडू, सुनैना चौटाला, सुमित्रा देवी, विजेंद्र रेढू, नरेंद्र नाथ शर्मा मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Haryana News: 'मैं थारा भाई-बेटा हूं, विपक्ष के पास...',सीएम सैनी की यह बात सुन तालियों से गूंज उठा पूरा पंडाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.