Move to Jagran APP

Jind Crime: होली के रंग में पड़ा भंग अलग-अलग मामलों में एक युवक की हत्या, हादसों में तीन की गई जान; दो युवक नहर में डूबे

होली के दिन जींद जिले (Jind Crime) के कई परिवारों के घर में मातम रहा। यहां पर अलग-अलग जगहों पर हुए हादसे में छह लोगों की जान चली गई। फाग खेलने के लिए गए राजमिस्त्री की तेजधार हथियार और ईंट मारकर हत्या कर दी गई। वहीं दोस्तों के साथ नहाने गये युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई। सड़क हादसे में टेलर की मौत हो गई।

By Dharmbir Sharma Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 26 Mar 2024 07:58 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 07:58 PM (IST)
Jind News: मौत के बाद नागरिक अस्पताल में विलाप करते हुए स्वजन। जागरण

जागरण संवाददाता, जींद। जिले (Jind News) में होली पर्व पर कुछ परिवारों के रंग में भंग डल गया। फाग पर पूरे दिन जगह-जगह सड़क हादसे व झगड़े हुए। इसका असर नागरिक अस्पताल इमरजेंसी वार्ड पर दिखाई दिया।

loksabha election banner

सड़क हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत

जहां पर पूरे दिन इमरजेंसी वार्ड घायलों से फुल रहा और लगभग 200 के करीब ओपीडी हुई। अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

वहीं शहर के रघु नगर में फाग खेलने के लिए गए गुरुद्वारा कालोनी के एक युवक की तेजधार हथियार व ईंटों से हमला करके हत्या कर दी। शहर के अर्बन एस्टेट के एक युवक की फाग पर्व पर दोस्तों के साथ नहाने गया युवक हांसी ब्रांच नहर में डूब गया।

अर्बन एस्टेट निवासी 25 वर्षीय चिराग फाग पर्व पर अपने दोस्तों के साथ गांव अमरहेड़ी पुल के निकट हांसी ब्रांच नहर में नहाने के लिए गया था। 13 दिन पहले ही शादी हुई थी।

पर्व को देखते पुलिस ने की जगह-जगह नाकेबंदी

दूसरी ओर अंटा गांव के नहर में नहाने गया गोहाना के महमूदपुर गांव निवासी सावन डूब गया। वह रिश्तेदारी में डिडवाड़ा में फाग खेलने आया था।

होली पर्व (Holi 2024) को देखते हुए पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी की गई थी और तेज रफ्तार में चलने वाले वाहन चालकों की खबर ली और उनके चालान किए गए। पुलिस की सख्ती का असर दिखाई दिया और सड़कों पर कम ही वाहन चालक दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: Dog Attack: सावधान! हरियाणा के इस जिले में दिखा कुत्तों का आतंक, 24 घंटों में 50 से ज्यादा लोगों को काट खाया

बाजार में होली का सामान लेने गए युवक पर चाकू से हमला

नरवाना के भगत सिंह चौक पर होली के दिन दो सगे भाइयों ने एक युवक पर चाकू से हमला करके घायल कर दिया। पुलिस ने सगे भाइयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया हैं। शास्त्री नगर निवासी धीरा ने शहर थाना नरवाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरे लड़के 18 वर्षीय कपिल की कई दिन पहले कालोनी के ही नरेंद्र के साथ कहासुनी हो गई थी।

यह भी पढ़ें: Karnal Accident: हाईवे किनारे खड़े चार बच्चों को कैंटर चालक ने कुचला, दो की मौत; दो गंभीर रूप से घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.