Move to Jagran APP

कुख्यात गैंगस्‍टर प्रदीप जमावड़ी की हिसार में गोली मारकर हत्या

हरियाणा के कुख्‍यात गैंगस्‍टर प्रदीप जमावड़ी की हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्‍या कर दी। हमले में उसकी मां और उसका एक साथी भी घायल हो गया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 30 Jul 2017 10:38 AM (IST)Updated: Sun, 30 Jul 2017 10:38 AM (IST)
कुख्यात गैंगस्‍टर प्रदीप जमावड़ी की हिसार में गोली मारकर हत्या
कुख्यात गैंगस्‍टर प्रदीप जमावड़ी की हिसार में गोली मारकर हत्या

जेएनएन, हिसार। कुख्यात गैंगस्‍टर प्रदीप जमावड़ी मारा गया है। उसकी शहर के अर्बन एस्टेट स्थित उसके घर के बाहर हमलावरों ने शनिवार देर रात अंधाधुंध गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। फायरिंग में प्रदीप की मां व उसके साथी को भी गोलियां लगी हैं और उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। दोनों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

कुख्यात काला बडाला शनिवार रात को प्रदीप जमावड़ी से मिलने उसके आवास पर पहुंचा था। कुछ देर दोनों ने बातचीत की और उसके बाद रात करीब 10.30 बजे प्रदीप उसे छोड़ने घर से बाहर निकला। बताया जाता है कि काला ने पास में पार्क में बैठे अपने दो साथियों को इशारा कर दिया और उन्होंने प्रदीप पर फायर झोंक दिए।

यह भी पढ़ें: युवक रात में प्रेमिका से मिलकर लौटते समय दीवार से गिरा, फिर हुआ बुरा अंजाम

इस दौरान बचाव के लिए आई जमावड़ी की 62 वर्षीय मां सावित्री देवी को एक और साथी 35 वर्षीय चंद्रजीत उर्फ चिंटू को दो गोली लगी हैं। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। हमलावर पैदल ही भागते दिख रहे हैं। गोलियों की आवाज सुनकर जमावड़ी का परिवार घर से बाहर आया। सभी घायलों को शहर के निजी अस्पताल में ले जाया गया, वहां प्रदीप को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

प्रदीप की मां व साथी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। बताया जाता है कि नजदीक ही मौजूद हिसार पुलिस के एक कर्मी ने वाहन का बंदोबस्त करके घायलों को अस्पताल पहुंचाया था। इस वारदात का पता चलने पर सिविल लाइन थाना एसएचओ मंदीप सांगवान, सीआइए प्रथम और सीआइए टू ने घटना स्थल का दौरा किया। डीएसपी मोहम्मद जमाल भी मामले की जांच करने पहुंचे और जिले में नाकाबंदी करते हुए बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार करने के दिशा-निर्देश दिए।

छत पर दोनों रहे काफी समय

परिजनों के अनुसार प्रदीप उर्फ काला बडाला रात करीब सवा 10 बजे प्रदीप जमावड़ी से मिलने घर आया था। इसके बाद दोनों छत पर चले गए थे। वहां से 15 मिनट बाद नीचे उतरकर आए थे। जमावड़ी अपनी बुलेट पर बडाला को कहीं छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान काला के गुर्गों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़ें: नाबालिग लड़की के कमरे में घुसे दो पड़ोसी युवक, मुंह बांध किया सामूहिक दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.