Move to Jagran APP

Haryana News: 'कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिखरा पड़ा', धनखड़ का पित्रोदा के बहाने राहुल गांधी पर हमला

भाजपा वरिष्ठ कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर लगातार कांग्रेस पर हमलावर है। इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने पित्रोदा के बहाने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। जिसमें उन्होंने कहा कि रंग के आधार पर भारतीयों का अपमान हुआ है। कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिखरा पड़ा है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Thu, 09 May 2024 08:34 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 08:53 PM (IST)
Haryana News: कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिखरा पड़ा-धनखड़

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। (Haryana Politics Hindi News) भाजपा ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान (Sam Pitroda controversial statement Hindi News) को नस्लीय टिप्पणी करार दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने पित्रोदा के बयान की भर्त्सना करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi), सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और प्रियंका वाड्रा को भी घेरा है। गुरुवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस रंग-रूप के आधार पर भारतीयों का अपमान कर रही है।

सैम पित्रोदा की रंग भेदी टिप्पणी से पूरा देश आहत-ओपी धनखड़

सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस (Haryana Congress) के शीर्ष नेताओं की चुप्पी साबित करती है कि कांग्रेस लोगों को नस्ल, धर्म और जाति के नाम पर आपस में लड़ाकर देश के टुकड़े-टुकड़े करना चाहती है। कांग्रेस की सोच विभाजनकारी रही है। सैम पित्रोदा की रंग भेदी टिप्पणी से पूरा देश आहत है।

 मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिखरा पड़ा-धनखड़

कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिखरा पड़ा है। देश की जनता कांग्रेस की काली करतूतों को समझती है और लोकसभा चुनाव (Haryana Lok Sabha Election 2024) में कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर सबक सिखाएगी। रंग और नस्ल के आधार पर दूसरे देशों के नागरिकों से तुलना कर भारत को आगे बढ़ने से रोकने का कांग्रेस प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: हुड्डा ने सैनी सरकार के साथ ही दुष्यंत के खिलाफ खोला मोर्चा, JJP के तीन MLA ने मनोहर लाल से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा रहे हैं, जबकि कांग्रेस लगातार विवादित बयानों से देशवासियों को अपमानित कर रही है। सैम पित्रोदा का इस्तीफा महज एक पॉलिटिकल ड्रामा है।

कांग्रेस में दम है तो परेड कराए-धनखड़

प्रदेश की नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) के अल्पमत में आने के सवाल पर भाजपा नेता ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस के पास 45 विधायक हैं तो परेड कराए। कांग्रेस की बातों में कोई दम नहीं है। नायब सिंह सैनी सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार के पास पूर्ण बहुमत है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष कमल यादव, जिला उपाध्यक्ष अजीत यादव एवं जिला सह मीडिया प्रमुख पवन यादव भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Haryana News: 'मैं वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांध काटने आया हूं', अभय चौटाला ने AAP और कांग्रेस पर बोला हमला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.