Move to Jagran APP

YouTuber Elvish Yadav को गुरुग्राम कोर्ट से मिली जमानत, मैक्सटर्न के साथ मारपीट का था मामला

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को गुरुग्राम की एक अदालत ने जमानत दे दी। एल्विश के परिवार के सदस्य ने यह जमानत 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर ली है। इस दौरान यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर भी अदालत में मौजूद था। बता दें यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद इस संबंध में केस दर्ज हुआ था।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Sat, 23 Mar 2024 02:04 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2024 02:09 PM (IST)
YouTuber Elvish Yadav को मैक्सटर्न के साथ मारपीट के मामले में गुरुग्राम कोर्ट से मिली जमानत।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को गुरुग्राम की एक अदालत ने जमानत दे दी। एल्विश के परिवार के सदस्य ने यह जमानत 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर ली है। इस दौरान यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर भी अदालत में मौजूद था।

loksabha election banner

एल्विश के अधिवक्ता हिमांशु यादव ने बताया कि यूट्यूबर मैक्सटर्न भी  मामले में समझोता का शपथ पत्र दे चुका है। बता दें, मैक्सटर्न के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उसने वीडियो जारी कर जान से मारने की कोशिश का आरोप भी लगाया था।

नोएडा कोर्ट से शुक्रवार को मिली थी जमानत

बता दें, नोएडा कोर्ट से सांपों के जहर की तस्करी मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को जमानत शुक्रवार को मिल गई थी। कोर्ट ने 50 हजार रुपये के दो निजी मुचलके पर जमानत दी थी। पूर्व में तीन बार उसकी सुनवाई टल चुकी थी। हड़ताल के चलते जमानत अर्जी पर तीन बार सुनवाई नहीं हो पाई थी। सोमवार से ही एल्विश की जमानत अर्जी पर सुनवाई टल रही थी।

ये भी पढे़ं- Gurugram News: कार्डियक अरेस्ट से मौत होने पर बीमा कंपनी ने रोक दिया था क्लेम, अब ब्याज के साथ देने होंगे 36.53 लाख

ये भी पढे़ं- Elvish Yadav: स्‍नेक वेनम मामले में PFA अधिकारी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी, पंजाब एंड हरियाणा HC में दायर की याचिका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.