Move to Jagran APP

Daler Mehndi News: प्रसिद्ध गायक दलेर मेहंदी का गुरुग्राम में फार्महाउस हुआ सील, देखें तस्वीरें

गुरुग्राम से मंगलवार को बड़ी खबर सामने आ रही है। देश के जाने माने गायक दलेर मेहंदी का फार्म हाउस सोहना में सील कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सोहना में गायक दलेर मेहंदी समेत तीन लोगों के फार्म हाउस को प्रशासन ने सील किया है।

By Jagran NewsEdited By: Prateek KumarPublished: Tue, 29 Nov 2022 07:09 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 07:45 PM (IST)
Daler Mehndi News: प्रसिद्ध गायक दलेर मेहंदी का गुरुग्राम में फार्महाउस हुआ सील, देखें तस्वीरें
सोहना दमदमा झील के नजदीक गायक दलेर मेहंदी समेत तीन लोगों के फार्महाउस सील किए

गुरुग्राम [सत्येंद्र सिंह]। गुरुग्राम से मंगलवार को बड़ी खबर सामने आ रही है। देश के जाने माने गायक दलेर मेहंदी का फार्म हाउस सोहना में सील कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सोहना के दमदमा झील के पास गायक दलेर मेहंदी समेत तीन लोगों के फार्म हाउस को प्रशासन ने सील किया है।

prime article banner

शुरुआती जानकारी के मुताबिक सोहना के दमदमा गांव में गायक दलेर मेंहदी का फार्म हाउस है। यहां पर प्रशासन की सख्ती दिखी। प्रशासन ने दलेर मेहंदी सहित तीन लोगों के फार्महाउसों को सील कर दिया।

मंगलवार शाम जिला नगर योजनाकार एन्फोर्समेंट (डीटीपीई) अमित मधोलिया ने दमदमा झील में नाव पर सवार होकर झील के दूसरी तरफ पहुंचे जहां पर ये तीनों अवैध फार्म हाउस थे। डीटीपीई ने नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के आदेशों की पालना में इन फार्म हाउसों को सील किया है। लगभग सात से आठ एकड़ में तीनों फार्महाउस बने हुए थे।

गायक पर लग चुके हैं गंभीर आरोप

बता दें कि पंजाबी गाने गाने गाकर करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले गायक पर गंभीर आरोप भी लग चुके हैं। उन पर मानव तस्करी का आरोप भी लगा है। पटियाला की ट्रायल कोर्ट ने मानव तस्करी के 19 साल एक पुराने मामले में दलेर मेहंदी को दोषी भी करार दे चुकी है। इसके बाद 16 मार्च, 2018 को दो साल की सजा सुनाई थी।

क्या है कबूतरबाजी का मामला

दलेर मेहंदी पर कबूतरबाजी का आरोप लगा था। इसमें 2003 में बक्शी सिंह नाम के व्यक्ति ने पटियाला सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसमें यह आरोप लगाया गया कि दिलेर मेहंदी एवं उनके भाई शमशेर मेहंदी ने उनसे 13 लाख रुपये लिए थे। यह पैसे उनको भारत से कनाडा भेजने के लिए लिए गए थे। हालांकि ना दलेर ने उन्हें कनाडा भेजा ना ही उनके पैसे वापस किए गए। इसके बाद पुलिस के पास मामला पहुंचा।

Noida Air Quality: ग्रेटर नोएडा के लोगों के लिए फिर मुसीबत बनी 'हवा', प्रदूषण गंभीर श्रेणी में पहुंची

Ghaziabad News: निकाय चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को लगा झटका, जिला पंचायत सदस्य नसीम बेगम का निर्वाचन रद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.