Move to Jagran APP

Gurugram Car Fire: सोहना गुरुग्राम एलिवेटेड रोड पर चलती लैंड रोवर कार में लगी आग, बाल-बाल बचे पांच लोग

Gurugram Car Fire News सोहना गुरुग्राम एलिवेटेड रोड पर लैंड रोवर कार में आग लग गई। कार में पांच लोग मौजूद थे। आग लगने के बाद कार सवार सभी लोगों ने आनन-फानन में निकल कर अपनी जान बचाई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। इस दौरान यातायात भी प्रभावित हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Tue, 22 Aug 2023 01:57 PM (IST)Updated: Tue, 22 Aug 2023 01:57 PM (IST)
Gurugram Car Fire: सोहना गुरुग्राम एलिवेटेड रोड पर चलती लैंड रोवर कार में लगी आग

गुरुगाम, जागरण संवाददाता। सोहना गुरुग्राम एलिवेटेड रोड पर मंगलवार को एक चलती लैंड रोवर कार में अचानक आग लग गई। हादसे के दौरान कार में पांच लोग मौजूद थे।

कार में आग लगने के बाद सभी कार सवार कार से कूद गए। सूचना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। ट्रैफिक पुलिस ने हाईवे पर लगे बैरिकेड को हटाकर यातायात को डायवर्ट किया। 

बैंक की बिल्डिंग में लगी आग, देर रात तक आग बुझाने में जुटे रहे दमकलकर्मी

इससे पहले सोमवार को शहर में कमला नेहरू पार्क के सामने और गुरुद्वारा के समीप सोमवार रात को इंडियन बैंक की बिल्डिंग में आग लग गई थी। आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल की छह से ज्यादा गाड़ियां पहुंचीं। बैंक की बिल्डिंग में धुआं ज्यादा भरने के कारण दमकलकर्मियों को अंदर घुसने में परेशानी हुई। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया।

इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। भीमनगर दमकल केंद्र के एएफएसओ दिनेश कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही गाड़ियां आग बुझाने के लिए रवाना की गईं। आग रात लगभग आठ बजे लगी थी। बैंक में उस समय कुछ ही कर्मचारी थे।

आग लगते ही सभी कर्मचारी बाहर निकल गए और आग लगने की सूचना दमकल केंद्र को दी। बैंक की बिल्डिंग तंग होने के कारण धुआं बाहर नहीं निकल पाया। दमकलकर्मियों ने पानी के प्रेशर से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन धुआं होने के कारण अंदर जल्दी प्रवेश नहीं कर सके। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.