Move to Jagran APP

Gurugram में गणतंत्र दिवस समारोह के चलते भारी वाणिज्यिक वाहनों के प्रवेश पर रोक

गुरुग्राम में यातायात पुलिस ने गणतंत्र दिवस समारोह पर सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए भारी वाणिज्यिक वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई है। साथ ही सुगम यातायात संचालन के लिए वैकल्पिक मार्ग निर्धारित किए गए हैं। (फाइल फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaPublished: Fri, 20 Jan 2023 02:46 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2023 02:46 PM (IST)
Gurugram में गणतंत्र दिवस समारोह के चलते भारी वाणिज्यिक वाहनों के प्रवेश पर रोक
गंणतंत्र दिवस समारोह पर भारी वाणिज्यिक वाहनों के प्रवेश पर रोक

गुरुग्राम, एजेंसी। गणतंत्र दिवस समारोह के चलते गुरुग्राम में भारी वाणिज्यिक वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। यातायात पुलिस ने गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर रविवार रात 9 बजे से सोमवार दोपहर 1.30 बजे तक और बुधवार रात 9 बजे से गुरुवार दोपहर 1.30 बजे तक शहर में भारी व्यावसायिक वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी। पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर जयपुर से आने वाले भारी वाहनों को कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे का उपयोग करने को कहा है।

loksabha election banner

निर्धारित किए गए ये वैकल्पिक मार्ग

सुरक्षा एवं सुगम यातायात संचालन के लिए पंचगांव चौक, मानेसर चौक, सिरहौल बार्डर एवं कपरीवास चौक पर जाम की स्थिति में बिलासपुर, केएमपी, फारुखनगर, हिमगिरी चौक, हीरो होंडा चौक, शंकर चौक और इफको चौक वैकल्पिक मार्ग निर्धारित किए गए हैं।

गुरुग्राम पुलिस ने सभी भारी वाहन चालकों से अनुरोध किया कि वे राजधानी में भारी वाहनों के प्रतिबंध के कारण वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें। ताकि उन्हें परेशानी न हो। 

यह भी पढ़ें - Yamunanagar: नियुक्ति के लिए दिन-रात धरना दे रहे कला शिक्षक, सरकार के हलफनामे पर टिकी निगाह

निर्देशों का पालन करने की अपील

भारी वाहनों पर रोक गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए लगाई गई है। साथ ही पुलिस ने सभी भारी वाहन ट्रांसपोर्टरों से अपील की है कि वे निर्देशों का पालन करें ताकि आम जनता को किसी तरह की परेशानी न हो और वह भी सुगमता से आवाजाही कर सकें।

यह भी पढ़ें - Jind News: 132 अवैध कालोनियां, छह माह में केवल दो को ही वैध कराने के लिए आए आवेदन

यह भी पढ़ें - Fatehabad News: तीन माह बाद पहुंची कोविशील्ड वैक्सीन की एक हजार डोज, टीकाकरण शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.