Move to Jagran APP

Gurugram Fire: गुरुग्राम के मकान में लगी AC ने पकड़ी भीषण आग, पुलिस और फायर ब्रिगेड की मदद से पाया काबू

गुरुग्राम जिले (Gurugram Fire) के बादशाहपुर के सुशांत लोक फेस दो के सी ब्लॉक में एसी में आग लगने से मकान में भयंकर आग लग गई। समय पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की मदद से बड़ा हादसा होने से टला। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची। आग लगने से मकान में थोड़ा बहुत नुकसान हुआ है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Tue, 11 Jun 2024 10:18 PM (IST)
Gurugram Fire: गुरुग्राम के मकान में लगी AC ने पकड़ी भीषण आग, पुलिस और फायर ब्रिगेड की मदद से पाया काबू
Gurugram News: गुरुग्राम के मकान में लगी AC ने पकड़ी भीषण आग।

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर (गुरुग्राम)। सुशांत लोक फेस दो के सी ब्लॉक में एसी में आग लगने से मकान में आग लग गई। पर्दों में आग लगती देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड की मुस्तैदी से बड़ा हादसा बच गया।

फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची

मकान में लगे पर्दे और अन्य सामान जल गया। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची। सुशांत लोक दो और तीन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष पवन यादव ने बताया कि सी ब्लाक में एसी में आग लगने के कारण एक मकान में आग लग गई।

आग पर जल्दी काबू पाए जाने से बड़ा हादसा टला

आग लगने के बाद लोगों ने 112 पर पुलिस को सूचना दी। तुरंत सेक्टर-56 थाना प्रभारी और पुलिस (Gurugram Police) मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां भी तुरंत मौके पर पहुंची। आग लगने से मकान में कुछ नुकसान हुआ है। पर आग पर जल्दी काबू पाए जाने से बड़ा हादसा बच गया।

यह भी पढ़ें: Gurugram: पति के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या, नहर में बहाया शव; वारदात को अंजाम देने के लिए बनाया था ये प्लान