Move to Jagran APP

सुल्तानपुर यूपी से भागकर छिपे थे दो नाबालिग जोड़े

दो नाबालिग किशोर दो नाबालिग किशोरियों को बहला फुसलाकर सुल्तानपुर से भगाकर यहां रह रहे थे।

By JagranEdited By: Thu, 14 Apr 2022 06:02 PM (IST)
सुल्तानपुर यूपी से भागकर 
छिपे थे दो नाबालिग जोड़े
सुल्तानपुर यूपी से भागकर छिपे थे दो नाबालिग जोड़े

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : दो नाबालिग किशोर दो नाबालिग किशोरियों को बहला फुसलाकर सुल्तानपुर यूपी से भगाकर ले आए। चारों यहां फतेहपुर चंदीला में मकान किराए पर लेकर रह रहे थे। किसी को उनके ऊपर संदेह हुआ तो 1098 नंबर पर चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचित कर दिया। चाइल्ड हेल्पलाइन प्रभारी सुनीता महिला थाना एनआइटी पुलिस को लेकर मौके पर पहुंची। चारों किशोर-किशोरियां कमरे में मौजूद मिले। पूछताछ में पता चला कि चारों 4 अप्रैल को भागकर यहां आ गए थे। इनमें एक किशोरी को बहला फुसलाकर भगाने का मामला सुल्तानपुर में दर्ज है।

महिला थाना एनआइटी पुलिस ने सुल्तानपुर पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस किशोरी के माता-पिता को लेकर यहां पहुंची। किशोरी को पुलिस ने माता-पिता को सौंप दिया, जबकि किशोर को हिरासत में लेकर चली गई। दूसरी किशोरी का मुकदमा वहां दर्ज नहीं था। ऐसे में एनआइटी थाना पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर उसको भगाने वाले किशोर के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं के तहत जीरो एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए सुल्तानपुर भेज दी। किशोरी को शेल्टर होम भेजकर उसके माता-पिता को सूचित कर दिया। बाद में उसके माता-पिता फरीदाबाद पहुंचे। किशोरी को उन्हें सौंप दिया गया। घर बुलाकर किशोरी से दुष्कर्म

खेड़ी पुल थाना क्षेत्र में एक युवक पर 15 वर्षीय किशोरी को अपने घर बुलाकर दुष्कर्म का आरोप लगा है। किशेारी की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। किशोरी की मां ने बताया कि जीवन नगर में रहने वाले रोहित नाम के युवक ने उनकी बेटी को अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस का कहना है कि आरोपित फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।