Move to Jagran APP

Haryana Politics: भाजपा के सामने हार के डर से अभी तक नहीं उतार पाई अपने उम्मीदवार, सीएम नायब सैनी का कांग्रेस पर हमला

रविवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भिवानी के बवानीखेड़ा में विजय संकल्प यात्रा रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर एक के बाद एक कई हमले किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को 2014 व 2019 की तर्ज पर हार का डर सता रहा। सीएम सैनी ने प्रदेश की 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

By Shiv Kumar Edited By: Monu Kumar Jha Published: Sun, 31 Mar 2024 05:04 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2024 05:04 PM (IST)
Haryana News: विजय संकल्प रैली के लिए बवानीखेड़ा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व अन्य नेता मंत्री मौजूद। जागरण

जागरण संवाददाता, भिवानी। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Saini) बवानीखेड़ा में विजय संकल्प यात्रा रैली (Vijay Sankalp Yatra Rally) को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मतदाताओं से प्रदेश की 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा केंद्र सरकार व राज्य सरकार ने मिलकर प्रदेश को आगे बढ़ाया है।

loksabha election banner

देश व प्रदेश में सड़कों के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य-सीएम

आयुष्मान योजना ( Ayushman Yojana), प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana), किसान सम्मान निधि योजना (Kisan Samman Nidhi Yojana) व उज्ज्वला योजना (Ujjwala Yojana) के साथ ही देश व प्रदेश में सड़कों के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं।

उसके साथ ही बगैर पर्ची व खर्ची के युवाओं को रोजगार मिला है। ऐसे में वे जनता से अपील करते है कि 25 मई को 18वीं लोकसभा के चुनाव में जनता कमल के निशान पर मोहर लगाने का काम करें।

हरियाणा में 10 की 10 सीटों पर भाजपा की जीत होगी। सीएम नायब सैनी ने भाजपा प्रत्याशी रणजीत चौटाला व धर्मबीर सिंह को जीताने की अपील की और कांग्रेस पर कटाक्ष किए। वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल ने कहा किसानों के लिए राज्य व केंद्र सरकार ने किए अभूतपूर्व कार्य किए हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana Politics: इंडी गठबंधन की 'रैली' पर सीएम नायब सैनी की आई प्रतिक्रिया, 10 साल में यह पहली बार है कि...

अंतिम व्यक्ति तक भाजपा ने किया कार्य-बिशंबर वाल्मीकि

निवर्तमान सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा केंद्र सरकार के विकास कार्यो के परिणाम के चलते कांग्रेस राष्ट्रीय दल नहीं, अब क्षेत्रीय दल बन जाएगी। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री बिशंबर वाल्मीकि ने कहा अंतिम व्यक्ति तक भाजपा ने कार्य किया है।

हिसार से भाजपा प्रत्याशी रणजीत चौटाला ने कहा पार्टी ने उन पर विश्वास जताया है। काम में कमी नहीं छोड़ेंगे। इस अवसर पर हिसार लोकसभा सह संयोजक मा. उमेश भारद्वाज, सुंदर अत्रि, सुरेश ओड आदि अनेक नेता और कार्यकर्ता उनके साथ रहे।

यह भी पढ़ें: Kaithal News: आज से शुरू हो रहा गेहूं सीजन, इस तारीख के बाद कटाई संभव; अबकी बार ऐसे रुकेगी आगजनी की घटना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.