Move to Jagran APP

नशे में चूर मिले चंडीगढ़ के युवक और युवती, होश आने पर फिर मांगने लगे नशा

चंडीगढ के युवक और युवती अंबाला में नशे में चूर मिले। होश आने पर भी दोनों फिर से नशा मांगने लगे।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 11 Aug 2017 12:35 PM (IST)Updated: Fri, 11 Aug 2017 03:23 PM (IST)
नशे में चूर मिले चंडीगढ़ के युवक और युवती, होश आने पर फिर मांगने लगे नशा
नशे में चूर मिले चंडीगढ़ के युवक और युवती, होश आने पर फिर मांगने लगे नशा

जेएनएन, अंबाला। देश की राजधानी दिल्ली में फैले ड्रग माफियाओं के तार हरियाणा-पंजाब ही नहीं बल्कि चंडीगढ़ से भी जुड़े हैं। अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल में नशे में चूर युवक-युवती ने इलाज में होश होने के बाद माना कि दिल्ली से तीन हजार रुपये में चिट्टा (हेरोइन) खरीदकर नशा किया और अभी और चाहिए।

loksabha election banner

अस्पताल में पुलिसकर्मी नरेंद्र और डॉक्टर की मौजूदगी में दोनों ने माना कि उन्होंने नशा किया है जो दिल्ली से खरीदा था। इन दोनों की मदद से पुलिस ड्रग माफिया तक पहुंच सकती थी लेकिन लालकुर्ती पुलिस ने दोनों के बयान तक दर्ज करने की जहमत नहीं उठाई। वीरवार सुबह करीब पांच बजे युवक-युवती यहां से रवाना हो गए और पुलिस ने एक बड़े मामले का पर्दाफाश होने से पहले ही खानापूर्ति कर दी।

यह भी पढ़ें: किरायेदार के कुकर्म से 12 साल की लड़की हुई गर्भवती, कई माह से कर रहा था रेप

बता दें कि चंडीगढ़ निवासी कर्ण व मिक्की को दिल्ली से चंडीगढ़ जाते हुए यात्रियो ने नशे में बेसुध पाया था जिनकी हालत देखते हुए यात्रियों ने उन्हें अंबाला छावनी में उतार दिया। दोनों को छावनी के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पहले मामला जहरखुरानी का समझा जा रहा था लेकिन आधी रात को जब पुलिस की मौजूदगी में स्पष्ट हो गया कि दोनों ने खुद ही नशा कर रखा है।

यह भी पढ़ें: जगराते में आई दो बहनों को उठा ले गए युवक, बनाया हवस का शिकार

कर्ण की जेब से अलग अलग पहचान पत्र, सिम, ब्लेड आदि ने पूरे मामले को संदेहास्पद बना दिया है। इसके बावजूद पुलिस ने मामले की तह में जाने के बजाय इसे नशे का मामला समझ युवक-युवती को जाने दिया। इन दोनों की मदद से पुलिस हेरोइन सप्लायर व उसके स्त्रोत तक पहुंच सकती थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नागरिक अस्पताल के पुलिस चौकी प्रभारी ने कहा कि दोनों सुबह यहां से चले गए हैं। दोनों ने लिखकर दिया कि वे अब ठीक है, इसलिए उन्हें जाने दिया गया।

यह भी पढ़ेंः पति की गैरमौजूदगी में आता था महिला का आशिक, झगड़ा हुआ तो उठा लिया बच्चा

चिट्टा चिट्टा मांग रहे हैं : नरेंद्र

पुलिसकर्मी नरेंद्र ने बताया की दोनों युवक और युवती अपना नाम कभी कुछ बताते हैं तो कभी कुछ। यह सिर्फ चिट्टा चिट्टा मांग रहे हैं जिसे हीरोइन कहा जाता है। दोनों रोडवेज़ की बस से दिल्ली से चंडीगढ़ जा रहे थे और रास्ते में बस का ड्राइवर इन्हें यहां छोड़ गया। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि दोनों चंडीगढ़ 45 सेक्टर के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: शादी न होने पर की दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम रहने पर लड़की को घर में घुसकर जलाया

युवक-युवती ने कर रखा नशा : डॉक्टर गगनदीप

नागरिक अस्पताल के डाक्टर गगनदीप सिंह ने कहा कि दोनों नशे की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाए गए हैं। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। दोनों ने नशा कर रखा है लेकिन कितना किया हुआ है, इसकी मात्रा का बताना मुश्किल है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग लड़की से दो दिन में तीन बार सामूहिक दुष्कर्म

तीन हजार रुपये में खरीदा नशा

नशे में चूर युवती अमृतसर की रहने वाली है और फिलहाल चंडीगढ़ रह रही है। इस युवती से जब बात की तो जुबान पर भी बस एक नाम था और वो था चिट्टा यानी हीरोइन का। कहा कि चिट्टा वो चीज है जिसे सब लोग नशे के लिए दिल्ली से लेते हैं जिसे हीरोइन कहा जाता है और यह तीन हजार रुपये की मिलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.