Move to Jagran APP

'कभी आंख मारकर... कभी Flying Kiss कर राहुल गांधी के अंदर का इंसान आता है बाहर, कांग्रेस नेता पर भड़के अनिल विज

Rahul Gandhi Flying Kiss लोकसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का भाषण खत्म होने के बाद स्मृति ईरानी ने उन पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सदन से बाहर जाते समय Flying Kiss की है। इस पर अनिल विज ने अपना गु्स्सा जाहिर करते हुए कहा कि कभी आंख मार कर और कभी फ्लाइंग किस करके राहुल गांधी के अंदर का इंसान बाहर आ जाता है।

By Preeti GuptaEdited By: Preeti GuptaPublished: Wed, 09 Aug 2023 04:01 PM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2023 04:01 PM (IST)
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की फ्लाइंग किस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का रिएक्शन (फाइल फोटो)

अंबाला, ऑनलाइन डेस्क। Rahul Gandhi Flying Kiss: लोकसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उनका भाषण खत्म होने के बाद बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने उनपर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सदन से बाहर जाते समय फ्लाइंग किस की। अब इसे लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। अनिल विज ने इस बारे में अपना गुस्सा जाहिर किया है।

loksabha election banner

राहुल गांधी पर बरसे अनिल विज

अनिल विज ने राहुल गांधी के ऊपर लगे फ्लाइंग किस के आरोप पर कहा,"कभी आंख मार कर और कभी फ्लाइंग किस करके राहुल गांधी के अंदर का इंसान बाहर आ जाता है और यदि उस इंसान को देखें तो वह बहुत असभ्य नजर आता है।" इस घटना के बाद ट्विटर पर फ्लाइंग किस हैशटैग तेजी से ट्रेंड करने लगाा। उस पर लोगों ने तरह-तरह के अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #FlyingKiss

लोकसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा फ्लाइंग किस किए जाने पर सोशल मीडिया पर मीम्स का होड़ लग गई है। एक यूजर ने तो यह तक कहा कि भाई, बस करो यह भारत की संसद है, थाइलैंड का Beach नहीं।

कुछ लोग इस मामले में राहुल गांधी का समर्थन करते भी दिख रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि स्मृति ईरानी झूठ बोलना बंद करिए। राहुल गांधी कहां खड़े हैं और आप कहां खड़ी हैं।

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या संसद में फ्लाइंग किस करना स्वीकार्य है।

सदन में स्मृति ईरानी ने क्या कहा?

बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भाषण खत्म करने के बाद सदन से बाहर जा रहे थे, तो उन्होंने अभद्रता का परिचय दिया। स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर आरोप है कि वो जब सदन से बाहर जा रहे थे तो उन्होंने सदन में फ्लाइंग किस की। राहुल गांधी ने संसद में बैठी महिला सदस्यों का अपमान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.