Move to Jagran APP

Ambala: मौसी की शादी में आए चार वर्षीय मासूम की सेप्टिक टैंक में डूबने से मौत, स्वजनों को चार घंटे बाद चला पता

अंबाला में चार साल के बच्‍चे की टैंक में डूबने से मौत हो गई। मौसी की शादी समारोह में शामिल होने ननिहाल आया था। स्‍वजनों ने चार घंटे बाद बाद सेप्टिक टैंक का ढक्कन टूटा हुआ देखा। बाद ही अस्‍पताल में पहुंचाया जिसके बाद डाक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaSat, 28 Jan 2023 08:30 AM (IST)
Ambala: मौसी की शादी में आए चार वर्षीय मासूम की सेप्टिक टैंक में डूबने से मौत, स्वजनों को चार घंटे बाद चला पता
मौसी की शादी में आए चार वर्षीय मासूम की सेप्टिक टैंक में डूबने से मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : मौसी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए ननिहाल आए चार वर्षीय मासूम ध्रुव की सेप्टिक टैंक में डूबने से मौत हो गई। स्वजन मासूम की तलाश करते रहे। चार घंटे के बाद सेप्टिक टैंक का ढक्कन टूटा हुआ देखा। जिसके बाद मासूम को सेप्टिक टैंक से निकाला गया और अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: यौन उत्पीड़न मामले में विधायक कमेटी ने 31 को चंडीगढ़ में बुलाई मीटिंग, कालेज की जांच कमेटी से लेंगे फीडबैक

मौसी की शादी में आया था बच्‍चा

अंबाला शहर के कृष्णा कालोनी में नरेश कुमार की बेटी की शादी समारोह का कार्यक्रम था। जिसके चलते उन्होंने अपने पड़ोसियों का खाली मकान कार्यक्रम के लिए लिया था। क्योंकि पड़ोसी चंडीगढ़ में रहते हैं। शादी समारोह के चलते नरेश कुमार की बराड़ा के गांव सरकपुर की रहने वाली बेटी भी अपने पति लखविंद्र और चार वर्षीय मासूम बेटे ध्रुव के साथ आइ हुई थी।

टैंक का ढक्कन टूटने की वजह से हुआ हादसा

घर में शादी समारोह के चलते सभी खुशियों और काम में व्यस्त थे। इस दौरान बच्चा खेलते हुए घर से बाहर निकल गया। इसी दौरान मासूम पड़ोसियों के घर में चला गया। जो सेप्टिक टैंक के लोहे के ढक्कन पर चढ़ गया। सेप्टिक टैंक के ढक्कन को जंग लगी हुई थी। जिस कारण वह टूट गया और मासूम उसमें गिर गया।

यह भी पढ़ें:  Manesar News: औद्योगिक सेक्टर में सड़क पर लगाई जा रहीं रेहड़ियां, अतिक्रमण बढ़ा, सफाई व्यवस्था भी प्रभावित

जबकि स्वजन समझते रहे कि अन्य बच्चों के साथ खेल रहा है। काफी देर तक बच्चा नजर नहीं आया तो तलाश शुरू कर दी। लगभग चार घंटे की तलाश के बाद सेप्टिक टैंक का ढक्कन टूटा हुआ नजर आया। जिसमें से मासूम निकाला गया। इसके बाद स्‍वजनों ने बच्‍चे को अस्‍पताल पहुंचाया और चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।