Move to Jagran APP

Gujrat Election: सावली विधानसभा सीट पर BJP और कांग्रेस उम्मीदवारों में सियासी जंग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

गुजरात विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे अपने अंतिम चरण में पहुंच रहा है भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी काफी आक्रामक अंदाज में प्रचार करते नजर आ रहे हैं। वहीं वडोदरा जिले की सावली 135 विधानसभा सीट से भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी के वीडियो में एक-दूसरे को देखने और काटने की धमकी दी जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Sun, 27 Nov 2022 12:16 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 12:16 PM (IST)
Gujrat Election: सावली विधानसभा सीट पर BJP और कांग्रेस उम्मीदवारों में सियासी जंग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सावली विधानसभा सीट पर BJP और कांग्रेस उम्मीदवारों में सियासी जंग

वडोदरा: गुजरात विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे अपने अंतिम चरण में पहुंच रहा है, भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी काफी आक्रामक अंदाज में प्रचार करते नजर आ रहे हैं। वहीं वडोदरा जिले की सावली 135 विधानसभा सीट से भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी के वीडियो में एक-दूसरे को देखने और काटने की धमकी दी जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी उंगली काफी चर्चा का विषय बन गई है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Gujarat Election: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- मेधा पाटकर का भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होना गुजरात विरोधी

जहां कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप सिंह राउलजी और विधायक केतन इनामदार जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं। वहीं विधायक केतन ईनामदार ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आठ तारीख के बाद बड़ौदा डेयरी में मूल्य वृद्धि और मूल्य परिवर्तन और बड़ौदा डेयरी के मालिक दुग्ध उत्पादक नहीं हैं। मेरे नाम दून का केतन इनामदार नहीं है और तालुका दुग्ध समाज के अध्यक्ष व मंत्रियों से कहा, कृपया पाप के भागी न बनें। मैं दो साल से जानता हूं कि दूध में किस तरह का घोटाला हो रहा है और इसके लिए मैं कुलदीप सिंह को धन्यवाद देना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें- Gujrat Election 2022: बहु ने ससुर पर साधा निशाना; कहा- जो अपने खून का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा

केतन इनामदार के होनहार के जवाब में कुलदीप सिंह ने अपनी सभा में जवाब दिया और कहा, "अगर मेरी सावली देसर तालुक के डेयरी के मुख्यमंत्री ने मुझ पर उंगली रखी है, तो मेरी उंगली मत काटो, तो मेरा नाम कुलदीप सिंह नहीं है।" इन दोनों उम्मीदवारों की मुलाकात का वीडियो क्लिप वायरल हो गया है और आने वाले समय में सावली विधानसभा चुनाव काफी रोचक और हंगामेदार हो जाए तो आश्चर्य नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.