सूरत, जेएनएन। गुजरात के सूरत में दिल्ली के कंझावला जैसा कांड हुआ है। यहां एक कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार चालक ने बाइक सवार को करीब 12 किमी तक घसीटा। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई है। बता दें कि दिल्ली के कंझावला में नए साल की रात कार सवार युवकों ने 20 साल की अंजलि को 12 किमी तक घसीटा था। हादसे में अंजलि की मौत हो गई थी।

सूरत आ रहे थे पति-पत्नी

सूरत का ये हादसा 18 जनवरी की रात का है। मृतक की पहचान नीलगिरि सर्किल के पास रहने वाले 24 वर्षीय सागर पाटिल के रूप में हुई है। हादसे के वक्त सागर अपनी पत्नी अश्विनी पाटिल के साथ था। बताया जा रहा है कि सागर अपनी पत्नी के साथ बहुमरा गांव से सूरत आ रहे थे। तभी तंतिथाया के पास एक कार चालक ने सागर की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

सागर को 12 किमी तक सड़क पर घसीटा

टक्कर के बाद सागर कार के नीचे फंस गए। इसके बावजूद चालक ने कार नहीं रोकी। कार चालक सागर को 12 किमी तक घसीटकर ले गया। हादसे में बुरी तरह घायल हुए सागर की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी जख्मी हो गई। वहीं, हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया है। पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें:

घने कोहरे वाले दिन 154% तक बढ़ेंगे, क्लाइमेट चेंज के चलते उत्तर भारत में बढ़ेगी मुश्किल

Fact Check: राहुल गांधी ने कृषि कानूनों को ‘काला कानून’ बताते हुए केंद्र पर साधा था निशाना, भ्रामक दावे से वायरल वीडियो क्लिप

Edited By: Manish Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट