Move to Jagran APP

Rajkot Ahmedabad Highway Accident: मालियासण गांव के पास ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर, 4 लोगों की मौत

राजकोट अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। दो कारों और ट्रक की टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दो लोग कार में फंस गए। जानकारी के मुताबिक तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अस्पताल ले जाने के दौरान एक शख्स की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Thu, 14 Dec 2023 02:30 PM (IST)Updated: Thu, 14 Dec 2023 02:30 PM (IST)
राजकोट अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत।(फोटो सोर्स: जागरण)

जेएनएन, राजकोट। Road Accident in Rajkot। राजकोट अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटनाओं की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। आज सुबह-सुबह मलियासण गांव से नौ किलोमीटर दूर दो ट्रक (डंपर) और दो कारों के बीच टक्कर हो गई। दो कारों और ट्रक की टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दो लोग कार में फंस गए। 

loksabha election banner

हादसा इतना खतरनाक था कि दोनों कारें पलट गईं और शवों को पत्तियां काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

हादसे के कारण अहमदाबाद हाईवे पर जाम लग गया

एक शख्स के गंभीर रूप से घायल होने की बात भी सामने आई है। आशंका है कि मरने वालों की संख्या बढ़ने वाली है। हादसे के कारण अहमदाबाद हाईवे पर जाम लग गया। इसके चलते एयरपोर्ट पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची।

मौके पर तीन लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक, ट्रक अहमदाबाद राजमार्ग पर राजकोट की ओर जाने वाली सड़क पर अचानक मुड़ गया और हुंडई एसेंट (जीजे 13 एपी 7353) कार और एक और कार (जीजे 3 बीए 2032) से जाकर टकरा गया। कार में सवार तार लोगों की मौत हो गई। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अस्पताल ले जाने के दौरान एक शख्स की मौत हो गई। इस घटना में एक शख्स घायल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.