Move to Jagran APP

Namaste Trump: एक साल के बेटे के साथ मां व कांस्टेबल की ड्यूटी निभा रही यह पुलिसकर्मी

Sangita Parmer. जामनगर की महिला पुलिस कांस्टेबल संगीता परमार अपने एक साल के बेटे के साथ अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर ड्यूटी पर है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 04:40 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 04:40 PM (IST)
Namaste Trump: एक साल के बेटे के साथ मां व कांस्टेबल की ड्यूटी निभा रही यह पुलिसकर्मी
Namaste Trump: एक साल के बेटे के साथ मां व कांस्टेबल की ड्यूटी निभा रही यह पुलिसकर्मी

अहमदाबाद, जेएनएन। Sangita Parmer. गुजरात में जामनगर की महिला कांस्टेबल संगीता परमार अपने एक साल के बेटे को लेकर ड्यूटी पर तैनात है, उसके इस काम की सब ओर प्रशंसा हो रही है। वहीं, जामनगर के पुलिस उपाधीक्षक सैयद अपने पुत्र को साथ लेकर घुमने के कारण पुलिस विभाग में विवाद का कारण बन गए।

loksabha election banner

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को अहमदाबाद के दौरे पर आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी व डोनाल्ड ट्रंप का विश्व के सबसे बड़े मोटेरा स्टेडियम में 1.10 लाख लोगों की उपस्थिति में अभिनंदन कार्यक्रम रखा गया है। इस कारण जमीन से आसमान तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पिछले एक हप्ते से राज्यभर की पुलिस अहमदाबाद में ट्रंप की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात है।

जामनगर की महिला पुलिस कांस्टेबल संगीता परमार अपने एक साल के बेटे के साथ अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर ड्यूटी पर है। सहकर्मी महिला कांस्टेबल के बच्चे की बारी-बारी से देखभाल करते हैं। उसके स्तनपान का विशेष ध्यान रखते हैं। महिला कांस्टेबल के इस काम की चारों तरफ प्रशंसा हो रही है। वहीं, जामनगर के ही पुलिस उपाधीक्षक एबी सैयद अपने पुत्र को सरकारी गाड़ी में घुमाने व अधिकारियों के लड़ने के आरोप में चर्चा में हैं।

दरअसल, पुलिस उपधीक्षक सैयद भी अहमदाबाद मोटेरा स्टेडियम के बाहर वीवीआईपी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात हैं। वे अपने पुत्र को सरकारी गाड़ी में लेकर स्टेडियम में जा रहे थे। इस दौरान तैनात एक अधिकारी ने उन्हें रोक लिया और बिना पास के उनके पुत्र को स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं दी। इस कारण पुलिस उपाधीक्षक सैयद और अन्य अधिकारियों के बीच कहासुनी होने लगी। उच्च अधिकारियों ने बीच में पड़ कर मामला शांत किया। यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। इस कारण काफी विवाद खड़ा हो गया है।

जामनगर के पुलिस कर्मचारियों में चर्चा है कि पुलिस उपाधीक्षक एबी सैयद जमानगर में भी अपने पद का दुरुपयोग कर अपने पुत्र को सरकारी गाडी व कार्यालयों में ले जाते हैं। उनका पुत्र ज्यादा तर उनके साथ ही रहता है। इस कारण पुलिसकर्मियों को काम करने में परेशानी होती है।  

यह भी पढ़ेंः मोटेरा स्‍टेडियम का सजावटी प्रवेश द्वार तेज हवा के झोंके से गिरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.