Move to Jagran APP

Gujarat News: गुजरात के नडियाद में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के कर्मचारी को ग्राहक ने पीटा; देखें VIDEO

गुजरात के नडियाद में स्थित बैंक ऑफ इंडिया नडियाद शाखा के एक कर्मचारी को ग्राहक ने बैंक ऋण के मुद्दे पर पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Sun, 05 Feb 2023 02:10 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 02:10 PM (IST)
Gujarat News: गुजरात के नडियाद में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के कर्मचारी को ग्राहक ने पीटा; देखें VIDEO
बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के कर्मचारी को ग्राहक ने पीटा (फोटो एएनआइ)

नडियाद (गुजरात), एजेंसी। गुजरात के नडियाद में बैंक ऑफ इंडिया के एक कर्मचारी की पिटाई का वीडियो सामने आया है। जहां एक ग्राहक ने बैंक ऑफ इंडिया की नडियाद शाखा में कर्मचारी को पीट दिया। ये घटना बैंक ऑफ इंडिया की नडियाद शाखा में लगे CCTV में कैद हो गई।

loksabha election banner

ग्राहक ने बैंक के कर्मचारी को जमकर पीटा

दरअसल, 42 सेकंड के इस CCTV में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स बैंक के अंदर पहुंचा था। इसी दौरान वो बैंक के अंदर बैठे कर्मचारी के पास गया और बिना कुछ बोले उस पर थप्पड़ों से हमला करना शुरू कर दिया। बैंक कर्मचारी कुछ समझ पाता, तब तक उस शख्स ने थप्पड़ मारना जारी रखा। हालांकि, कर्मचारी की पिटाई होता देख वहां मौजूद दूसरे कर्मी भी आ गए। जिसके बाद उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की।

CCTV में कैद हुई पिटाई की घटना

इसके बाद भी उसने बैंक कर्मचारी को पीटना जारी रखा। तभी बैंक कर्मचारियों ने सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर उस शख्स को वहां से हटाया। हालांकि, ये घटना बैंक में लगे CCTV में कैद हो गई। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस ने दर्ज किया एससी-एसटी एक्ट में मामला

बताया जा रहा है कि ये घटना बीते 3 फरवरी 2023 की है। बैंक ऑफ इंडिया नडियाद शाखा के एक कर्मचारी को ग्राहक ने बैंक ऋण के मुद्दे पर पीटा था। नडियाद टाउन पुलिस थाने में एससी-एसटी (अत्याचार निवारण अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Delhi Kanjhawala Case: कंझावला मामले में सामने आई अंजलि की विसरा रिपोर्ट, जानें पुलिस कमिश्नर ने क्या कहा

यह भी पढ़ें- लखनऊ में बदमाशों का दुस्साहस, घर पहुंच दरवाजा खुलवाया फिर मां-बेटे पर उड़ेल दी तेजाब की बोतल- हालत गंभीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.