Move to Jagran APP

Gujarat: लाइव स्ट्रीम के दौरान HC के जजों के बीच झड़प, न्यायाधीश ने खुली अदालत में सहकर्मी पर तंज कसने के बाद मांगी माफी

Gujarat News गुजरात हाईकोर्ट के न्यायधीशों के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें न्यायमूर्ति बीरेन वैष्णव एक आदेश पारित कर रहे हैं। जिससे न्यायमूर्ति मौना भट्ट असहमत दिखाई देते हैं। इसके बीच दोनों के बीच तीखी बहस होती है। जिसको लेकर बुधवार को जस्टिस बीरेन वैष्णव ने कहा कि सोमवार को कोर्ट में जो कुछ हुआ उसके लिए उन्हें खेद है।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Wed, 25 Oct 2023 03:05 PM (IST)Updated: Wed, 25 Oct 2023 03:05 PM (IST)
गुजरात हाईकोर्ट में न्यायाधीश ने खुली अदालत में सहकर्मी पर तंज कसने के बाद मांगी माफी (फाइल फोटो)

पीटीआई, अहमदाबाद। गुजरात हाईकोर्ट में हुई सुनवाई का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। यह वीडियो कोर्ट की सुनवाई के दौरान की है जिसमें दो न्यायधीश आपस में एक दूसरे पर छींटाकशी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया इसपर दी। जिसके बाद न्यायाधीश ने बुधवार को माफी मांगते हुए अदालत का सत्र शुरू किया।

जस्टिस बीरेन वैष्णव ने बुधवार को कहा कि सोमवार को कोर्ट में जो कुछ हुआ, उसके लिए उन्हें खेद है।  मंगलवार को दशहरा के कारण कोर्ट बंद था। 

दोनों न्यायाधीशों के बीच हुई थी तीखी बहस 

पीठ के वरिष्ठ न्यायाधीश न्यायमूर्ति वैष्णव की 23 अक्टूबर को उप न्यायाधीश न्यायमूर्ति मौना भट्ट के साथ तीखी बहस हुई थी। यह घटना तब हुई जब न्यायमूर्ति वैष्णव एक मामले में आदेश पारित कर रहे थे और न्यायमूर्ति भट्ट इससे सहमत नहीं थे।

न्यायमूर्ति वैष्णव ने बुधवार को सत्र शुरू करने से पहले न्यायमूर्ति मौना भट्ट की उपस्थिति में कहा, "सोमवार को जो हुआ वह नहीं होना चाहिए था। मैं गलत था। मुझे इसके लिए खेद है, और हम एक नया सत्र शुरू करते हैं।"

यह भी पढ़ें- गुजरात के अरावली की एक केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 60 से अधिक टैंकर जलकर खाक; 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद

यह भी पढ़ें- Gujarat News: गुजरात में मौलवी ने 10 नाबालिग छात्रों के साथ किया कुकर्म, कई धाराओं के तहत मामला दर्ज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.