Move to Jagran APP

Gandhi Nagar News: शादी से इनकार करने पर महिला को अगवा करने का प्रयास, गांधीनगर महिला थाने में शिकायत दर्ज

Gandhi Nagar News युवक और युवती के बीच 6 महीने से दोस्ताना संबंध थे। गांधीनगर के सेक्टर दो में हुई इस घटना के संबंध में महिला थाने की पीआई उन्नति पटेल ने बताया कि युवक और युवती छह महीने से अधिक समय से एक-दूसरे को जानते थे।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariPublished: Wed, 08 Feb 2023 02:54 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 02:54 PM (IST)
Gandhi Nagar News: शादी से इनकार करने पर महिला को अगवा करने का प्रयास, गांधीनगर महिला थाने में शिकायत दर्ज
शादी से इनकार करने पर महिला को अगवा करने का प्रयास (फोटो-जागरण)

गांधीनगर, एजेंसी। गांधीनगर के सेक्टर दो स्थित एक निजी कंपनी में कार्यरत महिला को बीती शाम अगवा करने का प्रयास किया गया।  घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक ने किशोरी को जबरदस्ती एक्टिवा पर अगवा करने का प्रयास किया। हालांकि गनीमत रही कि महिला बल प्रयोग कर भागने में सफल रही। घटना को लेकर महिला ने महिला थाने में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर जब पुलिस छानबीन कर रही थी तो चौंकाने वाली बातें सामने आईं।

loksabha election banner

युवक और युवती के बीच 6 महीने से थे दोस्ताना संबंध

युवक और युवती के बीच 6 महीने से दोस्ताना संबंध थे। गांधीनगर के सेक्टर दो में हुई इस घटना के संबंध में महिला थाने की पीआई उन्नति पटेल ने बताया कि युवक और युवती छह महीने से अधिक समय से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों एक निजी कंपनी में साथ काम करते हैं। साथ काम करते-करते दोनों में दोस्ती हो गई।

एक दूसरे के साथ अच्छे से रहते थे। इसी दौरान युवक ने महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। महिला ने इससे इनकार किया और युवक से कहा कि महिला खुद पहले से शादीशुदा है। तो युवक भड़क गया। बीती शाम सेक्टर 2 में युवक ने सरेआम युवती पर हाथ उठाया और उसके साथ छेड़खानी की। लिहाजा महिला थाने में युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

युवक ने शादी करने के लिए अपहरण का किया प्रयास 

सेक्टर 4 में सार्वजनिक सड़क पर हुई एक घटना में एक युवक द्वारा एक युवती को कुर्सी पर जबरन बिठाकर अगवा करने का दृश्य सामने आया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। युवक महिला से प्यार करता था। वह एक महिला से शादी करना चाहता था। हालांकि महिला शादीशुदा थी, लेकिन उसने यह जानकारी छिपाई कि वह शादीशुदा है। युवक ने महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो महिला ने कहा कि वह शादीशुदा है। इसलिए युवक महिला का अपहरण कर उससे शादी करना चाहता था।

यह भी पढ़ें- Gujarat: गीर सोमनाथ से कांग्रेस विधायक विमल चूडास्‍मा मारपीट मामले में दोषी करार, अदालत ने छह माह की सुनाई सजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.